भविष्य देखने वाले ने बताया पैसे आएंगे, और महिला की उसी रात लग गई चार करोड़ की लॉटरी

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

लोग अपने भविष्य के बारे में जानने के लिए ज्योतिषियों से सलाह लेते है उनके द्वारा बताए गए रास्ते पर चलते है। कुछ ज्योतिष द्वारा बताई गई बाते उनके बताए गए रास्ते पर चलने से उनकी भविष्यवाणी सच साबित हो जाती है।

new-modern

ऐसा संयोग एक 59 वर्षीय एक अमेरिकी महिला के साथ हुआ है। यहां एक टैरो कार्ड रीडर ने उसके जीवन में धन के आने की भविष्यवाणी की थी और यह भविष्यवाणी सच साबित हो गई। यूएसए टुडे के अनुसार महिला ने मिशिगन लॉटरी के अधिकारियों को बताया, “मैंने हमेशा लोगों से कहा है कि मैं एक दिन लॉटरी जीतने वाली हूं.”महिला ने कहा, “सप्ताह में एक बार, मैं कुछ इंस्टेंट गेम खरीदती हूं, और मैं आमतौर पर उन्हें हमेशा एक ही स्टोर से खरीदती हूं।

जिस दिन मैं जीती मैं टैरो रीडिंग के लिए जा रही थी, इसलिए मैं एक अलग स्टोर पर रुकी, कुछ टिकट खरीदे और उन्हें अपने पर्स में रख लिया.” बकौल महिला, “टैरो पढ़ने के दौरान, मुझे बताया गया कि पैसा बहुत जल्द मेरे जीवन में आएगा. मैंने यह सोचने की कोशिश की कि ऐसा कैसे हो सकता है, लेकिन मैंने अपने पर्स में लॉटरी टिकटों के बारे में भी नहीं सोचा.”उन्होंने कहा, “बाद में उस रात, मैंने टिकटें खंगालीं. मैंने स्टार साइन देखा और सोचा: ठीक है, कम से कम मैंने अपना पैसा वापस जीत लिया’ यह मानते हुए कि यह $10 की जीत होगी. मुझे बहुत आश्चर्य हुआ, जब मैंने $500,000 का पुरस्कार देखा.

मैंने शांत रहने की कोशिश की, लेकिन मुझे उसी वक्त पता चल गया कि इसने मेरी जिंदगी बदल दी है.” रिजल्ट के तुरंत बाद, वह अपने पुरस्कार का दावा करने के लिए लॉटरी मुख्यालय गई। अधेड़ उम्र की महिला अब इनाम की रकम से अपनी कार का भुगतान करने, एक दोस्त के साथ क्रूज पर जाने और कुछ निवेश करने की योजना बना रही है।