उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

विधानसभा उपाध्यक्ष ने किया डीनापानी में मिनी स्टेडियम का भूमि पूजन

The Deputy Speaker of the Assembly did the land worship of the mini stadium in Dinapani

अल्मोड़ा 05 जनवरी, 2022

विधानसभा उपाध्यक्ष ने आज यहा आयोजित एक कार्यक्रम में डीनापानी में मिनी स्टेडियम का भूमि पूजन किया। यह स्टेडियम 99.56 लाख रूपये की लागत से बनाया जाएगा। यह मिनी स्टेडियम मुख्यमंत्री की घोषणाओं में शामिल था और आज इसका निर्माण कार्य शुरू हो गया।


इस मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा उपाध्यक्ष और क्षेत्रीय विधायक रघुनाथ सिंह चौहान ने कहा कि डीनापानी में बनने वाला बहुप्रतीक्षित मिनी स्टेडियम अल्मोड़ा की खेल प्रतिभाओं के लिये काफी फायदेमंद होगा। विस उपाध्यक्ष चौहान ने कहा कि फिलहाल इसे मिनी स्टेडियम के रूप में विकसित किया जा रहा है और भविष्य में इसे राज्य स्तरीय स्टेडियम बनाया जाएगा।

nitin communication


विधानसभा उपाध्यक्ष चौहान ने लोगों को पेयजल संकट से शीघ्र ही निजात दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा की की खासपर्जा क्षेत्र में पेयजल का किसी प्रकार की समस्या नहीं रहेगी उन्होंने यहां की मटेना से अल्मोड़ा पेयजल सुविधा उपलब्ध कराने में 25 करोड़ का व्यय किया गया है साथ ही 30 करोड की फलसीमा-कपिलेश्वर पेयजल योजना प्रस्तावित है।कहा कि योजनाओं के क्रियान्वयन होने से पेयजल की कोई समस्या नहीं रहेगी।

इस अवसर पर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष ललित लटवाल ने डीनापानी में सहकारी बैंक व एटीएम खोलने की घोषणा की। कार्यक्रम में पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गोविंद सिंह पिलख्वाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष ललित मेहता, ग्राम प्रधान मटेना गुड्डू जोशी, अध्यक्ष होटल एसोसिएशन मोहन सिंह रावल, क्षेत्र पंचायत सदस्य महिपाल बिष्ट, क्षेत्रीय ग्राम प्रधान व ग्रामीण मौजूद रहे।

Related posts

बागेश्वर— जिलाधिकारी की पहल, हाई स्पीड नेट (high speed net) सुविधा से लैस होंगी सभी तहसीलें

Newsdesk Uttranews

पत्रकारों द्वारा उठाई गई समस्याओं की उपेक्षा कर रहा प्रशासन, पत्रकारों ने जताई नाराजगी, प्रशासन के रवैये को लेकर सीएम से मुलाकात करने का निर्णय

कहीं उड़ता पंजाब की तरह नशे की पिनक में उड़ तो नहीं रहा अल्मोड़ा, 17 दिन में पकड़ी 2किलो चरस व डेढ़ कुंतल गांजा

error: Content is protected !!