रोते हुए मासूम को पहले थप्पड़ मार मारकर कराया चुप ,फिर गला दबाकर फेंक दिया झाड़ी में,रातभर काटते रहें मच्छर और कीड़े,आरोपित को गिरफ्तार कर भेजा जेल

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

युवक ने डेढ़ वर्षीय बच्चे का गला काटकर झाड़ियों में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसको जेल भेज दिया । यह मामला काशीपुर का है। वहीं, बच्चे को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। आरोपित ने वारदात के बारे में जो बताया है उसे सुनकर आप स्तब्ध हो जाएंगे।

new-modern

जानकारी के अनुसार काशीपुर में जूस के ठेले पर काम करने वाले युवक ने दुकान स्वामी ने बच्चे रोने पर उसने मासूम बच्चे को थप्पड़ मार-मार कर चुप कराया था। जिसके बाद बच्चे का गला दबाकर झाड़ियों में फेंक दिया। यहां पूरी रात लहूलुहान बच्चे को मच्छर व कीड़े काटते रहे।काशीपुर सीओ अनुषा बडोला ने आइटीआइ थाने में बताया कि सहारनपुर के बासठकुटा रोड राशिद गार्डन निवासी मो. नदीम ने चैती मेले में जूस की दुकान लगाई है।

वह अपने साथ अपनी पत्नी जीनत व 13 महीने के इकलौते बेटे मो. आहद को साथ लेकर आया हुआ है।दुकान में काम करने के लिए आशू पुत्र पीरू निवासी रहमानी चौक हबीबगढ़ रोड कोतवाली देहात सहारनपुर को भी साथ लाया है। जांच में सामने आया है कि आरोपित का मालिक पर 30 हजार रुपये वेतन बकाया है। उसने वेतन मांगे तो उन्होंने मेला खत्म होने के बाद देने को कहा। नदीम ने दुकान पर शराब न पीने को लेकर भी आशू को मना किया था।