shishu-mandir

अल्मोड़ा: शर्तों के अनुसार कार्य नहीं करने वाली टेलीकॉम कंपनियों (Telecom companies) से वसूला जाएगा जुर्माना, पढ़े पूरी खबर

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

समय से कार्य पूरा नहीं करने वाले टेलीकॉम कंपनियों (Telecom companies) को जारी करे नोटिस

अल्मोड़ा। जनपद के विभिन्न मोटर मार्गों में टेलीकाॅम कम्पनियों (Telecom companies) द्वारा बिछायी जा रही ओएफसी लाईन को लेकर आज जिलाधिकारी ने कलक्ट्रेट में बैठक की। इस दौरान कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों को शर्तों के अनुसार कार्य न करने वाले टेलीकॉम कंपनियों (Telecom companies) से जुर्माना वसूले जाने के निर्देश दिए।

new-modern
gyan-vigyan

जिलाधिकारी ​नितिन सिंह भदौरिया ने कहा कि जहां पर भी ओएफसी लाईन बिछाने का कार्य किया जा रहा है, उनके द्वारा यह देखा जाय कि निर्धारित समयान्तर्गत कार्य पूर्ण किया जा रहा है या नहीं।

saraswati-bal-vidya-niketan

जिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिये कि मोटर मार्गों को कम से कम क्षति हो इस बात का विशेष ध्यान दिया जाय। उन्होंने कहा कि कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारी समय-समय पर सड़कों का निरीक्षण करना सुनिश्चित करें ताकि किये जा रहे कार्यों पर निगरानी रखी जा सके।

liqueur

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि अधिकारियों द्वारा बैठक के दौरान जो भी रिर्पोट प्रस्तुत की जाती है उसमें सभी बिन्दुओं की रिर्पोट स्पष्ट रूप से प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि अगर टेलीकॉम कम्पनी (Telecom companies) द्वारा कार्य समय से नहीं किया जा रहा है तो उन्हें नोटिस जारी किया जाय।

इस अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक वीर सिंह, अधीक्षण अभियन्ता लोनिवि डीएस हृयांकी, अधिशासी अभियन्ता बीसी पंत, अधिशासी अभियन्ता प्रान्तीय खण्ड विजय कुमार, अधिशासी अभियन्ता विद्युत डीडी पांगती सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।