shishu-mandir

Big Breaking: सनकी बेटे ने पहले मां को मारी गोली (Gun Shot), फिर खुद कर ली खुदकुशी (Suicide)

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

देहरादून। सहसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलोवाला में एक सनकी युवक ने अपनी मां की गोली (Gun Shot) मार हत्या कर दी। यही नहीं युवक ने बाद में खुद को भी गोली मार आत्महत्या (Suicide) कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

new-modern
gyan-vigyan
medical hall

आज सुबह करीब साढ़े 8 बजे की है। चडीगढ़ के पूर्व परिवहन आयुक्त स्व.सुभाष पंडित के बेटे जय पंडित (26 साल) ने अपनी मां सुशीला देवी (70 साल) की गोली (Gun Shot) मार हत्या कर दी। जिसके बाद जय ने खुद को भी गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया।

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने से पहले युवक ने अपने नौकर को घर से बाहर भेजा। नौकर के घर से बाहर निकलने के कुछ ही देर बाद घर के अंदर से फायरिंग की तेज आवाज सुनाई दी।

liqueur

जिसके बाद आस पास के लोग घर के अंदर घुसे तो घटना वाल कमरा अंदर से बंद था। लोगों ने रोशनदान से देखा तो जय व उसकी मां दोनों के शव खून से लथपथ जमीन पर गिरे पड़े थे। यह देख लोगों के होश उड़ गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो सके है। पुलिस नौकर से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि युवक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। मौके से मृतक की ओर से लिखा सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

awasiya vishvvidhyalaya

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1