News-web

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की जवान कुलविंदर कौर का सस्पेंशन बहाल,अब बेंगलुरु एयरपोर्ट पर देगी सेवा

Published on:

अभिनेत्री कंगना रनौत थप्पड़ मामले में नया अपडेट सामने आया है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जिस सीआईएसएफ की जवान कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था उन्हें निलंबित कर दिया गया था लेकिन अब वह बेंगलुरु एयरपोर्ट पर अपनी सेवा देगी।

सीआईएसएफ जवान को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर अब तैनात किए जाने को लेकर कई तरह से सवाल किया जा रहे हैं। क्या कंगना के साथ ऐसा व्यवहार करने वाले को माफ कर दिया जाएगा? सोशल मीडिया पर इसको लेकर चर्चा हो रही है।

चंडीगढ़ एय़रपोर्ट पर 6 जून की घटना 

मशहूर अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत को 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक जवान ने थप्पड़ मार दिया था। आरोपी सीआईएसएफ जवान हरियाणा की कुलविंदर कौर काफी समय से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात पर चेकिंग स्टाफ के रूप में काम कर रही थी। इसी दौरान कंगना चेकिंग के पास जैसे ही बाहर निकाली उन्होंने कंगना को जोरदार थप्पड़ मार दिया था हालांकि घटना के तुरंत बाद अन्य लोगों ने कुलविंदर को पकड़ लिया था।

सीआईएसएफ जवान को किया गया था सस्पेंड
कंगना रनौत को थप्पड़ करने के मामले में सीआईएसएफ जवान को सस्पेंड भी कर दिया गया था। और उनके खिलाफ जांच भी बिठाई गई थी।कुलविंदर कौर का आरोप था कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर अभद्र बातें कहीं थी।

उसने किसानों के आंदोलन को ड्रामा बताया था। उसने बताया कि उसके पिता भी किसान हैं और कंगना रनौत ने किसानों के बारे में ऐसी बात कह उसके पिता का अपमान किया था इसलिए उसने थप्पड़ मारा था।

क्या कार्रवाई हुई कुलविंदर पर जब फिर बहाल

पीएम मोदी ने कहा कि कुलविंदर कौर के खिलाफ कंगना मामले में जांच बिठाई गई लेकिन अब कुछ महीने में उसे फिर से बेंगलुरु एयरपोर्ट पर तैनाती दे दी गई। ऐसे में सीआईएसएफ जवान को फिर से मिली तैनाती बताती है कि सजा के रूप में उसे कुछ महीने का सस्पेंशन ही दिया गया है।