Join WhatsApp

News-web

सवारी ने बुक की ओला गाड़ी लेकिन ड्राइवर का नाम देखते ही डर के मारे कैंसिल कर दी कैब, वजह है बेहद चौंकाने वाली

Published on:

आजकल ओला और ऊपर जैसे कंपनियों की वजह से कहीं भी आना-जाना काफी आसान और किफायती हो गया है। यह कंपनियां ग्राहकों की सुरक्षा का भी ख्याल रखते हैं। इसलिए इन्हें चलने वाले ड्राइवर का नाम और लोकेशन भी दिखाई देता है। अगर जरूरत हो तो ग्राहक अपनी राइट को कैंसिल भी कर सकता है। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दोनों एक शख्स काफी चर्चा में बना हुआ है जिसमें कब रद्द करने की बहुत ही मजेदार वजह बताई।

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले पोस्ट को @timepassstruggler नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस पोस्ट में ओला का मैसेज दिखाया गया है। असल में ये ओला की तरफ से आई नोटिफिकेशन का स्क्रीनशॉट है, जिसमें लिखा है, “यमराज पहुंच चुके हैं और आपके लोकेशन पर इंतजार कर रहे हैं।” पोस्ट के डिस्क्रिप्शन में थोड़ा और बताया गया है कि ये मैसेज दरअसल कैसा आया।

डिस्क्रिप्शन में लिखा है कि, “कर्नाटक में किसी ने ओला कैब बुक की थी, लेकिन ड्राइवर का नाम देखते ही राइड कैंसिल कर दी” हिंदू धर्म में, यमराज को मृत्यु का देवता माना जाता है तो ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं है कि कस्टमर ने राइड लेने की बजाय उसे कैंसिल कर दिया।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “यमराज पहुंच चुके हैं और आपको नरक ले चलने के लिए तैयार हैं। साथ में कई हंसने वाली इमोजी भी लगाई गई हैं। नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में इस क्लिप पर अपने मजेदार रिएक्शन शेयर किए। एक यूजर ने लिखा, “यमराज तो होंगे ही।”

दूसरे यूजर ने कहा, “कुछ देर के लिए टाला जा सकता है, पर यमराज से तो कोई नहीं बच सकता। वहीं, एक तीसरे यूजर ने लिखा, “बिलकुल सही वजह है कैंसिल करने की। इस पोस्ट को अब तक 7 लाख 44 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।