Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

एसएसजे (ssj) में कक्षाएं संचालित नहीं होने से छात्र (student) नाराज, निदेशक को ज्ञापन सौंपा

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

कक्षाएं शीघ्र संचालित नहीं होने पर छात्रों (student) ने दी आंदोलन की चेतावनी

Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। कुमाउं विश्वविद्यालय से संबद्ध सोबन सिंह जीना परिसर (ssj) में नियमित कक्षाएं संचालित नहीं होने पर छात्र—छात्राएं (student) नाराज है। मामले में छात्रों ने परिसर निदेशक को ज्ञापन सौंप सभी संकायों में शीघ्र कक्षाएं संचालित करने की मांग की है। मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

medical hall

शनिवार यानि आज छात्रनेता कृष्णा नेगी के नेतृत्व में छात्रों (student) ने परिसर निदेशक प्रो. जगत सिंह बिष्ट को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में छात्रों (student) ने कहा कि यूजीसी के प्रावधान के अनुसार सेमेस्टर प्रणाली की परीक्षाएं समाप्त होने के 10 के भीतर नये सेमेस्टर की कक्षाएं शुरू हो जानी चाहिए।

कहा कि 20 जनवरी को सेमेस्टर की परीक्षाएं समाप्त हो चुकी है, बीएससी व एमएससी में कुछ कक्षाएं संचालित की जा रही है लेकिन किसी भी संकाय में नियमित कक्षाओं का संचालन नहीं हो रहा है जो छात्रों (student) के भविष्य से खुला खिलवाड़ है।

ज्ञापन में कहा कि कक्षाए समय पर शुरू नहीं होने पर पाठयक्रम पूरा नहीं हो पाता जिस कारण छात्र—छात्राओं (student) को परीक्षाओं में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

prakash ele 1

छात्रों (student) ने मांग की है कि शीघ्र सभी संकायों व विभागों में लगे सूचना पट्ट पर समय सारणी चस्पा ​की जाए। सोमवार से सभी विभागों में कक्षाएं नियमित रूप से संचालित की जाएगी। मांगों के अनुरूप कार्यवाही नहीं होने पर छात्रों (student) ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

awasiya vishvvidhyalaya

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें । click to like facebook page
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। click to see videos
उत्तरा न्यूज के टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें
https://t.me/s/uttranews1