Pithoragarh- कांग्रेस में मचे घमासान के बीच प्रदेश मीडिया समन्वयक मुकेश पंत ने कही ये बात

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पूर्व सीएम का बयान संबंधी प्रकरण दुर्भाग्यपूर्ण

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

पिथौरागढ़। प्रदेश कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा पार्टी के कुछ लोगों पर उन्हें काम न करने देने संबंधी बयान को लेकर कांग्रेसियों में खलबली है। कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश मीडिया समन्वयक मुकेश पन्त ने इस प्रकरण को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। यहां एक बयान में मुकेश पन्त ने कहा कि आज जब उत्तराखंड का हर वर्ग हरीश रावत को मुख्यमंत्री के रूप में आशा भरी निगाहों से देख रहा है, उसके बावजूद पार्टी के कुछ लोगों का इसे स्वीकार न करना समझ से परे है।

उत्तराखंड : कांग्रेस नेता के गोदाम में लटका मिला बुजुर्ग का शव, मच गयी सनसनी


उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में मीडिया के सर्वे में भी हरीश रावत मुख्यमंत्री के सबसे लोकप्रिय चेहरा बनकर उभरे हैं। पार्टी का हर कार्यकर्ता रावत को अपना नेता स्वीकार करता है। पंत ने कहा कि हरीश रावत ही एकमात्र ऐसे नेता हैं जो सम्पूर्ण उत्तराखंड की हर विधानसभा में कार्यकर्ताओं और आमजन में लोकप्रिय हैं। उनके नेतृत्व में पार्टी आज सत्ता की राह में आगे बढ़ रही है। 73 वर्ष की उम्र में भी वह पार्टी को सत्ता में लाने के लिये दिन-रात एक किये हुए हैं। विपक्षी भी अपनी बयानबाजी में हरीश रावत को निशाना बना रहे हैं। मगर दुर्भाग्यशाली कुछ लोगों को उनकी लोकप्रियता से जलन हो रही है़ और वह गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। जिससे कांग्रेस को नुकसान हो रहा है।

भारत के इस राज्य में Omicron के इतने नए केस आने के बाद हड़कंप, आज पीएम ने बुलाई बैठक


पंत का कहना है कि लोगों को चुनाव के इस नाजुक समय में हरीश रावत पर निशाना नहीं साधना चाहिए। उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व से भी रावत को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की मांग की है।

Joinsub_watsapp