shishu-mandir

भारत के इस राज्य में Omicron के इतने नए केस आने के बाद हड़कंप, आज पीएम ने बुलाई बैठक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

कोरोना वायरस के नए वेरिएंट Omicron के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से चिंताए बढ़ा दी है। जैसे ही लगता है कि सब कुछ धीरे धीरे ठीक हो रहा है वैसे ही कोरोना के केस फिर से बढ़ने लगते है।

new-modern
gyan-vigyan

Indian Air Force ने निकाली 317 पदों पर भर्तियां, यहां करें apply


ताजा मामला ​भारत के दक्षिणी राज्य तमिलनाडु का है। यहां 27 नये Omicron केस आने के बाद से हड़कंप की स्थिति है। वही Omicron के केस की तेजी ने के्रद्र और राज्य की चिंताएं बढ़ा दी है। आज गुरूवार को पीएम मोदी ने अधिकारियों की बैठक आहूत की है। ​देश की राजधानी दिल्ली में भी इसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी एक बैठक बुलाई है। इस बैठक के बाद Omicron को लेकर कुछ नये दिशा निर्देश जारी होने की उम्मीद हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

बड़ी खबर : हरीश रावत के ट्वीट के बाद कैप्टन अमरिंदर ने लिए मजे, कह दी ये बात

तमिलनाडु में 27 नए केस सामने आने के बाद पूरे देश में Omicron संक्रमितों की कुल संख्या 280 पहुंच गयी। महाराष्ट्र में 65, दिल्ली में 57, तमिलनाडु में 34, तेलंगाना में 24, राजस्थान में 22, कर्नाटक में 19 Omicron के केस सामने आये हहै। उत्तराखण्ड में बीते कल ही पहला केस सामने आया था। इसके साथ ही हरियाणा में पहला केस सामने आने की बात आ रही है।

Almora: स्वास्थ्य शिविर(health camp) में 76 लोगों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण

गुजरात में बीते बुधवार को ओमिक्रॉन के नौ मामले दर्ज किये जाने के बाद Omicron संक्रमितों की कुल संख्या 23 पहुंच गयी हैं। केरल में24, उत्तर प्रदेश में 2 Omicron केस है। जबकि आंध्र प्रदेश में दो मामले , पश्चिम बंगाल, चंडीगढ़ में 1—1 Omicron केस सामने आये हैं।