shishu-mandir

एसएसजे में छात्रों ने लगाया छात्र कोष में गड़बड़ी (misappropriation) का आरोप, परिसर निदेशक को सौंपा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Students in SSJ accuse of misappropriation in student fund, memorandum submitted to campus director

अल्मोड़ा, 07 नवंबर 2020- सोबन सिंह जीना परिसर में एनएसयूआई ने छात्र कोष की धनराशि में गड़बड़ी (misappropriation) का आरोप लगाते हुए पूरे प्रकरण की जांच की मांग की है|

new-modern
gyan-vigyan

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने शनिवार को यह छात्रसंघ सभा में मिष्ठान वितरण में खर्च हुई धनराशि समेत मुख्य प्रांगण में लगे एक्वागार्ड के संबंध में जांच कराने की मांग करते हुए परिसर निदेशक को ज्ञापन सौंपा।

saraswati-bal-vidya-niketan

शनिवार को एनएसयूआई कार्यकर्ता यहां परिसर निदेशक कार्यालय में पहुंचे। जहां उन्होंने निदेशक को ज्ञापन सौंप परिसर में कार्यों के नाम पर धनराशि का दुरुपयोग (misappropriation)का आरोप लगाया।

कार्यकर्ताओं ने छात्रसंघ के धन्यवाद सभा में खर्च की गई धनराशि की जांच कराने, मुख्य परिसर में लगे एक्वागार्ड, अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाओं में सेनेटाइज के खर्च का ब्योरा देने समेत छात्रावास में लगे सोलर सिस्टम आदि की जांच कराने की मांग की।

24 जनवरी को उत्तराखंड की सीएम (CM of Uttarakhand) बनेगी हरिद्वार की बेटी सृष्टि

ज्ञापन में छात्रसंघ व छात्रसंघ अध्यक्ष पर धनराशि का दुरुपयोग (misappropriation) करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उक्त मामलों में जल्द जांच टीम गठित कर कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई तो भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन उग्र आंदोलन को बाध्य होगा।

निदेशक को सौंपे प्रति में राहुल खोलिया, अमित बिष्ट, संजू सिंह, विपुल कार्की, विशाल साह, नितिन रावत आदि के नाम शामिल हैं|

misappropriation
misappropriation

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/