cbse 10th results 2020

Sor Valley Topper vedang

पिथौरागढ़ सहयोगी,16 जुलाई 2020
सीबीएसई की 10वीं की परीक्षा में सोर वैली पब्लिक स्कूल के बच्चों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. स्कूल के छात्र वेदांग जोशी ने कुल 96.6 प्रतिशत अंक अर्जित कर स्कूल टाप (Topper) किया है.

वेदांग (Topper) ने 500 में से 483 अंक हासिल किये हैं. उन्हें हिंदी में 99 और सामाजिक विज्ञान में 98 अंक प्राप्त हुए. वेदांग ने बताया कि डॉक्टर बनकर देशसेवा करना चाहते हैं.

वेदांग (Topper) के पिता त्रिभुवन जोशी सरकारी स्कूल में अध्यापक हैं जबकि मां सोर वैली स्कूल में ही हिंदी की अध्यापिका हैं. इसी स्कूल के छात्र देवेश पंत ने गणित में 97% अंक हासिल किये हैं. उन्होंने कुल 94% अंक प्राप्त करते हुए स्कूल में दूसरा स्थान हासिल किया है. वह साइंटिस्ट बनना चाहते हैं.

गर्वित पंत ने 92.6 अंक प्राप्त कर स्कूल में तीसरा स्थान हासिल किया है. इसके अलावा मयंक ओली ने 92.2% के साथ चौथा तथा सागरिका वर्मा 90.8% अंक के साथ स्कूल में पांचवां स्थान प्राप्त किया है.

छात्र-छात्राओं के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर विद्यालय की निदेशक डॉ. उमा पाठक ने विद्यालय परिवार को बधाई दी है. स्कूल प्रबधंक स्तुति, प्रधानाचार्या लीलावती जोशी और सभी अध्यापक-अध्यापिकाओं ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं.

अपडेट खबर पाने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw