Join WhatsApp

News-web

बेटा ठेके से खरीद रहा था बीयर तभी पापा ने निकाली चप्पल, वीडियो देख बोले यूजर, यह होता है हरियाणवी भी बाप!

Published on:

Haryanvi Father Video: सोशल मीडिया का एक बाप बेटे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें बाप बेटे को पीट रहा है। दरअसल लड़का बियर लेने ठेके पर पहुंच जाता है जहां उसके पिता उसे पकड़ लेते हैं। उसके आगे जो हुआ उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स देसी पिता और बेटे की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं।

यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल @peddlermedia से 1 जून को पोस्ट किया गया था, जिसे न्यूज लिखे जाने तक 83 लाख से व्यूज मिल चुके हैं। इस क्लिप को पोस्ट करते हुए बताया- हरियाणवी पिता ने बेटे को ठेके से बीयर खरीदते हुए पकड़ लिया। इसके बाद वह ठेके पर ही उसकी चप्पलों से पिटाई करने लगे।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिता ठेके पर ही अपने बेटे को चप्पल से पीटने लगता है। लड़का हाथ में बीयर लिए हुए होता है और बोलता है कि पापा यह मेरी नहीं है लेकिन उसके पापा उसकी एक नहीं सुनते और दे दनादन चप्पल उसे मारते हैं। इसके बाद लड़का बोलता है कि पापा कसम से दोस्त ने मंगवाई है.. क्यों मार रहे हो.. सब देख रहे हैं.. मैं नहीं पीता हूं।

इस क्लिप को देखने के बाद सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा – सलाम है बाप-बेटे दोनों को। दूसरे ने कहा कि यही होता है देसी पापा-बेटे का बॉन्ड। जबकि एक शख्स ने पूछा कि पापा दारू की दुकान पर क्या कर रहे थे।