अपने पिता की  पुल पर साइकिल चढ़ाते वक्त बेटे ने की मदद, सोशल मीडिया पर अब हर तरफ छाया है यह बच्चा

Smriti Nigam
2 Min Read

एक वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है। यह वीडियो काफी भावुक करने वाला भी है। इसमें एक छोटा बच्चा अपने पिता की मदद करते हुए दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया वह जगह है जहां आए दिन कई सारे वीडियो देखने को मिल जाते हैं। इसमें कहीं लड़ाई झगड़े तो कहीं मजाकिया वीडियो भी देखने को मिलता है।

new-modern

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं जो हमें काफी प्रभावित करते हैं और हमारे लिए प्रेरणा का काम करते हैं।ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर आया है जो लोगों का दिल जीत रहा है जिसमें एक छोटा बच्चा अपने पिता की मदद करते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसने जो किया है उसको देखकर हर किसी का दिल खुश हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुल पर एक साइकिल पर एक पुरुष और महिला बैठे हुए हैं। पुल पर काफी चढ़ाई है जिससे साइकिल चला रहे शख्स को साइकिल को आगे बढ़ाने में दिक्कत होती है। इसके बाद आप देखेंगे कि एक छोटा बच्चा जो कि उस शख्स का बेटा है वह अपने पिता की मदद करने के लिए साइकिल को पीछे से धक्का मार रहा है ताकि पिता चढ़ाई पर आसानी से चढ़ सके इंटरनेट पर यह वीडियो अब हर कोई पसंद कर रहा है।

इस वीडियो को एक्स पर @mpanktiya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अबतक 2 लाख 86 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और बच्चे की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत सुंदर. दूसरे ने लिखा- माता पिता का साथ ही हमारी शक्ति और सहायता है. तीसरे ने लिखा- यही हैं हमारे संस्कार. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए।