News-web

मां ने खरीदा ₹1500 का राशन,बेटे को आई इतनी गुस्सा की ईट से पीट-पीटकर कर दी हत्या

Published on:

Son Brutality Killed Mother For Rs 1500 in Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से मां बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि यहां एक मां की ममता पर ₹1500 भारी पड़ गए हैं। यहां एक बेटे ने सिर्फ ₹1500 के लिए अपनी मां को ईट से मार मार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गया। हालांकि पुलिस ने कुछ घंटे की तलाश के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह मामला बिलासपुर जिले के कोटा थाना क्षेत्र के पटैता ग्राम पंचायत का है। आरोपी बेटे की पहचान प्रेम यादव उर्फ सलसलहा यादव के रूप में हुई है। कोटा थाना की पुलिस ने बताया कि 29 मई को उन्हें जानकारी मिली कि पटैता ग्राम पंचायत के कोरीपारा में एक महिला की खून से लथपथ लाश मिली है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। शुरुआती जांच में परिजनों से यह पता चला कि बेटे ने ही अपनी मां को इतनी बेरहमी से मार डाला है। मृतक महिला की पहचान कुंती बाई के रूप में हुई है जिसकी उम्र 60 साल बताई जा रही है।

महिला के परिवार जनों का कहना है कि आरोपी सलसलहा यादव अपनी मां की हत्या करने के बाद जंगल की तरफ भाग गया। इसके बाद जानकारी मिलने पर पुलिस की एक टीम ने जंगल को चारों तरफ से घेर लिया और लगातार 2 घंटे तक खोजबीन करती रही। इसके बाद पुलिस ने पटैता-कोरी जंगल से अरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने मां कुंती बाई से अपने 1500 रुपये मांगे थे। इस पर मां ने कहा कि पैसे राशन खरीदने में खर्च हो गए। मां का यह जवाब सुनते ही बेटा आग बबूला हो गया और पैसे न देने पर ईट से मां को मारने लगा। बेटा का गुस्सा इतना तेज था कि उनसे ईट से मार-मार मां की जान की ले ली। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा है।