shishu-mandir

सराहनीय: अल्मोड़ा के इस सामाजिक कार्यकर्ता ने कोरोना महामारी(Corona epidemic) के लिए प्रशासन को खुद का भवन किया ऑफर

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

अल्मोड़ा, 27 मार्च 2020
विश्वव्यापी कोरोना वायरस (Corona epidemic)की रोकथाम व बचाव के लिए केन्द्र एंव राज्य सरकारों सहित देश की जनता जागरूक होकर कठिन संकट में एकजुट होकर सीमित संसाधनों में लडा़ई लड़ रही हैं
. इस महामारी (Corona epidemic) से निपटने के लिए व्यापारिक ऒर सामाजिक संगठन खुलकर शासन ऒर प्रशासन को अपने स्तर से सहयोग के लिए आगे आ रहे है.

new-modern
gyan-vigyan


नगर के पांडेखोला निवासी सामाजिक कार्यकर्ता और अल्मोड़ा जनाधिकार मंच के सक्रिय वरिष्ठ सदस्य अनिल कुमार पन्त ‘अन्नू’ ने अपने 6 कमरों के आवास वाले भवन को कोरोना आपदा (Corona epidemic) के लिए निशुल्क उपयोग करने हेतु जिला प्रशासन को आफर किया है.

saraswati-bal-vidya-niketan
लोअर माल रोड में पांडेखोला स्थित सामाजिक कार्यकर्ता अनिल कुमार पंत का भवन— फोटो उत्तरा न्यूज

जनाधिकार मंच के संयोजक त्रिलोलन जोशी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सामाजिक कार्यकर्ता अनिल कुमार पंत वर्तमान में अपने परिवार के साथ पिथौरागढ़ रहते है यहां लोअर माल रोड देवडी़ पॆट्रोल पम्प के सामने उनका आवास है जो बिजली, पानी ऒर टायलेट सुविधा से युक्त है.

जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने इस पहल के लिए अनिल पंत की सराहना की है. उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण (Corona epidemic) के रोकथाम व बचाव के कार्य हेतु अनिल पंत द्वारा अपने आवास को आफर किया गया है. फिलहाल प्रशासन द्वारा भवन को नहीं लिया गया है. जरूरत पड़ी तो भवन उपयोग में लाया जाएगा.

सामाजिक कार्यकर्ता अनिल पंत व उनके चाचा ज्योतिषाचार्य व सेवानिवृत्त शिक्षाविद् गोविंदबल्लभ पन्त की इस सामाजिक पहल के लिए अल्मोड़ा जन अधिकार मंच, सामाजिक संगठनों व नगर के लोगों द्वारा सराहना की गई है.