shishu-mandir

सोशल एंड एजुकेशनल सोसायटी ने किया अल्मोड़ा के जिलाधिकारी को (DM ALMORA) सम्मानित जिलाधिकारी अल्मोड़ा

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा के जिलाधिकारी (DM ALMORA) नितिन सिंह भदौरिया को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में श्री बद्रीनाथ, केदारनाथ सोशल एण्ड एजुकेशनल सोसायटी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया

saraswati-bal-vidya-niketan

सोसायटी द्वारा अल्मोड़ा जनपद की सांस्कृतिक एवं पर्यटन आदि गतिविधियों को बढ़ावा देने और सांस्कृतिक विरासत को अलग पहचान दिलाने के लिए जिलाधिकारी (DM ALMORA) नितिन सिंह भदौरिया को शाॅल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

शिखर होटल में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सोसायटी के संरक्षक बिटटू कर्नाटक ने कहा कि जिलाधिकारी (DM ALMORA) ने अल्मोड़ा की सांस्कृतिक व पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिये महत्वपूर्ण कार्य किया गया है। कहा कि सांस्कृतिक गतिविधियों के अलावा अल्मोड़ा में विभिन्न राष्ट्रीय खेल स्पर्धाओं में भी जिला प्रशासन ने अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के साथ ही जिलाधिकारी द्वारा नशे के खिलाफ भी चलायी गयी मुहिम में पूर्ण सहयोग दिया जा रहा है। श्री कर्नाटक ने युवाओं को नशे से दूर रहने व खेलो में अधिक भागीदारी करने की अपील की। एक माॅगपत्र भी जिलाधिकारी (DM ALMORA) को सौंपा गया। कार्यक्रम में होली महोत्सव के दौरान विजेता महिलाओं को भी सम्मानित किया गया। सोसायटी के अध्यक्ष करन कर्नाटक ने सोसायटी के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए समिति के द्विारा किये गये क्रियाकलापों के बारे में भी बताया।

prakash elevctronics almora

अपने संबोधन में जिलाधिकारी (DM ALMORA) नितिन सिंह भदौरिया ने संस्था का धन्यवाद अदा किया। उन्होने कहा कि सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा अपनी विशिष्ट पहचान रखता है और इस सांस्कृतिक विरासत को संजाये रखने के लिए जिला प्रशासन की ओर से प्रयास जारी रहेगें। उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा नगर दशहरा महोत्सव, बैठकी होली, रामलीला के लिए विश्व प्रसिद्व है जो कि पर्यटन के लिहाज से भी महत्वपूर्ण है। कहा कि इन महोत्सवों को जिला प्रशासन द्वारा हमेशा यथा सम्भव सहयोग दिया जायेगा। जिलाधिकारी (DM ALMORA) ने कहा कि पर्यटन को आय का मुख्य स्रोत बनाया जा सकता है इसके लिए विभिन्न अवसरो पर वर्कशाप आयोजित की जायेंगी जिसमें स्थानीय युवा प्रतिभाग कर प्रशिक्षण ले सकेंगे।


होटल एसोशियन के पूर्व अध्यक्ष राजेश बिष्ट, पूर्व पालिका सभासद राजेन्द्र तिवारी, रंगकर्मी अमरनाथ सिंह नेगी, पूर्व सभासद त्रिलोचन जोशी आदि लोगो ने अपने-अपने विचार रखें। आनन्दी पाण्डे, सीमा कर्नाटक, कला काण्डपाल, गीता जोशी, बिन्दु रौतेला, प्रकाश अधिकारी, रमेश लाल, डा0 गिरीश जोशी, रमेश चन्द्र जोशी, पूरन चन्द्र तिवारी, प्रमोद तिवारी, देवेन्द्र प्रसाद कर्नाटक, नन्दकिशोर, गौरव काण्डपाल, पंकज वर्मा, मंजुल मित्तल, दिपेश जोशी, दीपक कुमार, मोहित जोशी, सुरेश काण्डपाल, गोपाल तिवारी आदि इस मौके पर मौजूद रहे।

उत्तरा न्यूज की खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9456732562, 9412976939, 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे.

आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें.  click to like facebook page 

हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें   

https://t.me/s/uttranews1

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें.  click to see videos