Smack smuggler gang member arrested

Smack smuggler gang member arrested

पिथौरागढ़। जिले में स्मैक (smack) की सप्लाई करने वाले एक और व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हल्द्वानी निवासी यह युवक स्मैक तस्करी में पहले हुई गिरफ्तारियों के तार जुड़ने के बाद शिकंजे में आया।


डीएसपी पिथौरागढ़ राजन सिंह रौतेला के निर्देशन में थाना जाजरदेवल में बीती जनवरी में दर्ज एक मामले में आरोपी मनोज कुमार उर्फ रोशन पुत्र चैत राम निवासी वॉर्ड नं 6, कर्मचारी कॉलोनी टनकपुर, चम्पावत को स्मैक (smack) सहित गिरफ्तार किया गया था। इसी क्रम में कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस विगत नवंबर में पंकज उर्फ कल्ली पुत्र दिनेश राम, निवासी बिण को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस ने धरे 2 स्मैक तस्कर (smack smuggler)


एसपी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार इन आरोपियों ने पूछताछ में अवैध रूप से स्मैक (smack) सप्लाई करने के लिए राजा कुरैशी पुत्र मो .फारुख निवासी नई बस्ती, इन्द्रानगर, हल्द्वानी का नाम बताया। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी के बारे में खोजबीन जारी रखी। राजा कुरैशी की गिरफ्तारी के लिए एसओजी इन्चार्ज सुरेश कम्बोज व एसआई मोहन बोरा के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

बीते बृहस्पतिवार को टीम ने राजा कुरैशी को मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। राजा कुरैशी थाना जाजरदेवल व कोतवाली पिथौरागढ़ में दर्ज मुकदमों में वांछित था। आरोपी के विरुद्ध धारा 29/27 (ए), एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत कार्यवाही की गई है।

ब्रेकिंग — 6.40 ग्राम स्मैक(smack) के साथ 2 गिरफ्तार

स्मैक के अवैध कारोबार से जुड़े पिथौरागढ़ के कुछ लोग भी आ सकते हैं शिकंजे में

राजा कुरैशी पिथौरागढ़ में मनोज कुमार उर्फ रोशन व पंकज उर्फ कल्ली को स्मैक की सप्लाई करता था। उसने पुलिस को जिले के कुछ अन्य लोगों को भी स्मैक की सप्लाई करने की जानकारी दी है । आरोपी राजा स्मैक के पैसों का भुगतान गूगल पे या अपने खाते में करवाकर, अवैध स्मैक को कोरियर के माध्यम से हल्द्वानी से पिथौरागढ़ आने वाली टैक्सियों के जरिए भिजवाता था। एसपी का कहना है कि आरोपी ने पिथौरागढ़ में स्मैक का अवैध कारोबार करने वाले जिन लोगों के नाम बताये गये हैं, उनके बारे में पड़ताल की जा रही है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करे

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/