shishu-mandir

चालक का लाइसेंस निरस्त किए जाने पर भड़के रोडवेज कर्मी की नारेबाजी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


टनकपुर सहयोगी- संविदा चालक गणेश सिंह पुत्र रंजीत सिंह का दिनांक 19-7-19 को ARTO हरिद्वार द्वारा 3 माह के लिए लाइसेंस निरस्त किये जाने के विरोध स्वरूप रोडवेज कर्मचारी यूनियन टनकपुर के क्षेत्रीय मंत्री नीरज सिंह के नेतृत्व में कर्मचारियों द्वारा बुधवार को रोडवेज वर्कशॉप गेट पर नारेबाजी कर आक्रोश जाहिर किया। जिनका कहना है कि 3 माह के लिए लाइसेंस निलंबित हो जाने के कारण चालक गणेश के ऊपर रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है, चालक गणेश का कहना है अगर उसको यदि चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी के रूप में 3 माह के लिए काम दे दिया जाए तो उसके बच्चों का भरण पोषण भी हो जाएगा। विभागीय कमियों के कारण जिन वाहनों में बैक लाइट, फ्रंट लाइट इंडिकेटर, वाहन टपकना, फर्स्ट एड बॉक्स, टायरों में रबड़ ना चलना, इन सबके खामियाजा भी चालक परिचालकों को भुगतना पड़ रहा है। परिवहन विभाग वाहन सीज करने के बजाए चालकों की रोजी-रोटी पर संकट ला रही है।
इसके उपरांत नीरज सिंह मंडलीय प्रबंधक टनकपुर से फोन पर वार्ता भी की गई। मण्डलीय प्रबंधक द्वारा शीघ्र निस्तारण किये जाने का आश्वासन दिया गया। रोडवेज कर्मचारियों द्वारा शीघ्र निस्तारण न होने की दशा में भविष्य में आंदोलन करने की चेतावनी भी दी गयी है।
उक्त अवसर पर प्रमुख रूप से सुनील चंद, दरबान राम, नीरज सिंह, साला सक्सेना, धन गिरी, राजेंद्र कुमार, हर्ष बहादुर, सुखविंदर सिंह सोनी, निर्मल सिंह, वीर सिंह राणा, गणेश, हरीश जोशी, रवि शर्मा आदि उपस्थित थे।

new-modern
gyan-vigyan