shishu-mandir

Uttarakhand Breaking : चार साल पहले हुआ था लापता अब ​जंगल में मिला कंकाल, ऐसे हुआ खुलासा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Uttarakhand के Nainital जिले के Haldwani से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। पुलिस इस मामले में पूछताछ में जुट गई हैं।

new-modern
gyan-vigyan

Uttarakhand Breaking : चार साल पहले हुआ था लापता अब ​जंगल में मिला कंकाल, ऐसे हुआ खुलासा


हल्द्वानी में Rampur Road स्थित टांडा के जंगल में रविवार को कुछ महिलाएं लकड़ियां बीनने गयी थी और वहां उन्हें जो दिखा उसे देखकर उनके होश उड़ गए। दरअसल जब महिलाएं लकड़ियां बीन रही थी, तो इसी दौरान उनकी नजर एक नर कंकाल पर पड़ी। महिलाओं ने इसकी सूचना लोगों को दी।

saraswati-bal-vidya-niketan

Snowfall in uttarakhand : उत्तराखंड में और ठंडा होगा मौसम, इस तारीख से हो सकती है बर्फबारी

इस नर कंकाल को देखकर ग्रामीणों ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और नर कंकाल को कब्जे में लिया, पता चला ये नर कंकाल करीब चार साल पुराना हैं।

पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लिया तो उन्हें उसके पास से एक आधार कार्ड भी मिला.आधार कार्ड में व्यक्ति का नाम हरीश चंद्र जोशी लिखा था।आधार कार्ड में उसकी उम्र 42 वर्ष अंकित थी और उसका पता बागेश्वर लिखा हुआ था।


पुलिस ने इसके बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की तो पता चला कि चार साल पहले हरीश चंद्र जोशी अपनी बहन के घर आया था और अचानक लापता हो गया था। उसकी बहन बिंदुखत्ता में रहती थी और उन्होंने अपने भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, अब जब चार साल उसका कंकाल मिला है। इस बाबत पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर दिया है।