Join WhatsApp Group

News-web

दिल दहला देने वाली घटना : चार बच्चों को छोड़कर पिज्जा लेने गई मां, घर में लग गई आग, गले लगकर चारों की मौत

एक महिला अपने चार बच्चों घर पर अकेला छोड़कर पिज्जा लेने गई। लेकिन इस दौरान एक बड़ा हादसा हो गया और चारों बच्चों की मौत हो गई। बताया गया कि आखिरी वक्त बच्चे एक दूसरे से गले मिल रहे थे।यह मामला मेक्सिको का है, सराय सैंटियागो गार्सिया नाम की महिला बच्चों को घर में बंद करके पिज्जा लेने गई थी , जबकि पिता कहीं बाहर गए थे। चारों बच्चे घर में खुशी खुशी खेल रहे थे और मस्ती कर रहे थे लेकिन तभी घर में एकाएक आग लग गई।

बच्चे घर से भागने की तमाम कोशिश करते रहे लेकिन वह भाग नहीं पाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे डर से एक दूसरे को पकड़कर रो रहे थे।2 , 4 , 8 ,11 साल के बच्चे घटना के वक्त घर में अकेले थे। शुरुआत में पता चला कि दरवाजे के पास रखे सोफे की वजह से शायद वह बाहर नहीं निकल पाए। जब पड़ोसियों को आग की जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत फायर टीम को सूचना दी वही बच्चों की मां को भी इस बारे में बताया। इसके बाद पड़ोसी खुद ही दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल होने की कोशिश करने लगे।तमाम कोशिशों के बाद भी बच्चों को नहीं बचाया जा सका। बच्चों को घर से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चारों की मौत हो गई।

रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि धुएं के कारण दम घुटने से बच्चों की मौत हुई है। वहीं पिज्जा लेने गई मां जब तक वापस घर पहुंची, सबकुछ खत्म हो चुका था। बाप को जब इसके बारे में जानकारी मिली तो वह टूट गया।बताया गया कि दो छोटे बच्चे इस कपल के ही थे जबकि दो बच्चे महिला के पास पहले से ही थे। हालांकि सब एक ही साथ एक ही घर में खुशी खुशी रहते थे लेकिन घर में हुई सम्भवतः शॉर्ट सर्किट की वजह घर में आग लगी और बच्चों की मौत हो गई।