News-web

शिवम दुबे को मिलेगा स्टार बनने का मौका, पहली बार खेलेंगे महामुकाबला

Shivam Dubey will get a chance to become a star, he will play a big match for the first time

9 जून को होने वाला भारत और पाकिस्तान के बीच T20 विश्व कप 2024 का महामुकाबला क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ा तहवार है। यह मैच न्यूयॉर्क में भारतीय समय अनुसार रात 8 बजे से शुरू होगा। इस मैच में एक खिलाड़ी ऐसा है जो पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए नजर आएगा और उसे स्टार बनने का मौका मिल सकता है।

टीम इंडिया के नए स्टार शिवम दुबे को इस साल T20 विश्व कप के लिए टीम में जगह मिली है। हालांकि आयरलैंड के खिलाफ उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। अब उम्मीद है कि कप्तान रोहित शर्मा उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका दे सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो यह शिवम दुबे का पाकिस्तान के खिलाफ पहला इंटरनेशनल मैच होगा।

शिवम दुबे ने अब तक 22 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और उनके नाम 276 रन हैं। उनका औसत 39.42 है और उनकी स्ट्राइक रेट 143.75 है। जिसमें 3 अर्धशतक भी बनाए हैं। वह गेंदबाजी भी करते हैं और उनके नाम 8 विकेट हैं।

शिवम दुबे के लिए यह महामुकाबला एक बड़ा मौका है कि वह अपने कौशल को दुनिया के सामने दिखा सकें और टीम इंडिया के लिए एक अहम खिलाड़ी के रूप में अपना नाम कायम कर सकें। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हमेशा ही रोमांचक रहता है और शिवम दुबे के लिए यह मैच एक अनोखा अनुभव होगा।