Bigg Boss 15 के finale में Shehnaaz Gill ने सलमान से यह पूछ लिया सवाल

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read

Shehnaaz Gill अब तक के Bigg Boss में आए सबसे अधिक Famous Contestent में रही है। शहनाज गिल जब से बिग बॉस में आई तब से उनकी popularity आसमान पर पहुंच गई। देशभर में शहनाज गिल के लाखों चाहने वाले हैं। आपको बता दें कि Bigg Boss 15 का Grand Finale आज टेलीकास्ट होने जा रहा है। बिग बॉस 15 के फिनाले में Salman Khan के साथ कई अन्य जाने-माने सेलेब्स मौजूद रहेंगे, इसमें शहनाज गिल का नाम भी शामिल है।

बीजेपी का चुनावी थीम सांग हुआ लॉन्च, जुबिन नौटियाल ने दी है आवाज


शो के फिनाले से पहले एक छोटा सा वीडियो सामने आया है। जिसमें Shehnaaz Gill, Salman Khan के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। इसमें शहनाज, सलमान से कहती है कि पहले वह खुद को पंजाब की Katrina Kaif कहती थी, मगर अब वह हिंदुस्तान की शहनाज गिल हो गई हैं क्योंकि हिंदुस्तान की कैटरीना कैफ तो अब पंजाब की कैटरीना बन गई है।

अब स्मार्टफोन बता देगा आप corona positive है या negative, घर पर ही होगा टेस्ट, जानिए कैसे


इसके साथ ही जब Salman Khan इस सवाल को सुनते हैं, तो वह जवाब देते हैं कि सब कुशल मंगल हैं, सब खुश हैं। इस पर Shehnaaz, Salman Khan से कहती हैं, कि आप खुश रहो बस। इसके बाद शायद शहनाज को एहसास हुआ कि कहीं सलमान को बुरा ना लग गया हो। इसलिए वह फिर सलमान से कहती हैं कि सर आप सिंगल ही ज्यादा अच्छे लगते हैं। जब सलमान, शहनाज की इस बात को सुनते हैं तो वह कहते हैं, “हां जब हो जाऊंगा तो ज्यादा अच्छा लगूंगा।”

E-Shram : अगर आपके पास है यह कार्ड तो सरकार आपके खाते में डालने वाली है हजार रुपया, यहां देखिए लिस्ट में आपका नाम है या नहीं


इस जवाब को सुनकर फिर शहनाज गिल, सलमान खान से सवाल करती हैं, कि सर आप कमिटेड हो। आपको बता दें कि यह पहली बार है जब Shidarth Shukla की मौत के बाद शहनाज की इतनी खुलकर किसी कार्यक्रम में शिरकत कर रही है और अपने चिर परिचित अंदाज में मस्ती भी कर रही हैं।