News-web

सोने की तस्करी मामले में शशि थरूर के पर्सनल असिस्टेंट को किया गया गिरफ्तार जाने इस पर क्या कहा शशि थरूर ने

Published on:

Shashi Tharoor On Personal Assistant Shiv Kumar: सोने की तस्करी मामले में अपने पर्सनल असिस्टेंट शिव कुमार के पकड़े जाने पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अब अपना रिएक्शन दिया है।उन्होंने कहा कि मैं इस बात से बेहद हैरान हूं। केरल के तिरुवनंतपुरम सीट से मौजूदा सांसद शशि थरूर ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि मैं चुनाव प्रचार के लिए धर्मशाला में था तो मुझे अपने स्टाफ के एक पूर्व सदस्य से जुड़ी एक घटना के बारे में सुनकर काफी झटका लगा। ये शख्स मुझे एयरपोर्ट फैसिलिटेशन असिस्टेंट को लेकर पार्ट टाइम सेवा दे रहे थे। वह 72 वर्षीय सेवानिवृत्त व्यक्ति हैं और उन्हें डायलिसिस होने के कारण पार्ट टाइम पर रखा गया था।

उन्होंने कहा कि कानून को अपना काम करना चाहिए। दरअसल शशि थरूर के पर्सनल असिस्टेंट शिव कुमार को आईजीआई एयरपोर्ट के कस्टम विभाग में पकड़ा है।

शशि थरूर के पर्सनल असिस्टेंट ने क्या कहा?

शशि थरूर के पर्सनल असिस्टेंट शिव कुमार आईजीआई एयरपोर्ट में अपने किसी परिचित से विदेश से लाये गए सोने का हैंडोवर ले रहे थे और इस दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया इसकी कीमत 55 लाख रुपये हैं।

अधिकारियों के हवाले से बताया कि शिव कुमार सोने के बारे में कस्टम को कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे पाए. इसके बाद कुमार को हिरासत में ले लिया गया। यह पूरा मामला आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का है।