News-web

जिओ यूजर्स के लिए आई खुशखबरी, अब 50 दिन तक मिलेगा सब कुछ फ्री, जानिए डीटेल्स

Published on:

जिओ यूजर्स अब 50 दिनों तक जिओ की सेवा को फ्री मे इस्तेमाल कर सकते हैं। आज हम आपको जिओ के ऐसे अनलिमिटेड 5G ऑफर के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आप झूम उठेंगे। यह ऑफर सुपर वैलिडिटी के साथ आता है जिसकी वजह से जियो ने सभी टेलीकॉम कंपनियों के बीच एक अलग पहचान बना ली है।

कंपनी ने अपने नए प्लान की लिस्ट जारी की है। हाल ही में जिओ के नए प्लान में बदलाव किया गया है जिससे अब यूजर्स को और ज्यादा फायदा होने वाला है।अगर आप भी आईपीएल का फायदा उठाना चाहते हैं, वहीं Jio ने 2024 में 50 दिनों के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस Jio फाइबर और 5जी के जरिए Jio कनेक्शन जारी किया है।

जिओ कंपनी की ओर से जिओ फाइबर के जरिए आपको इंटरनेट देने की सुविधा लगातार बढ़ती जा रही है। जिओ अब जल्द ही अपने सिम को 5G अपग्रेड भी दे देगा और अब नई टेलिकॉम कंपनियां भी शुरू हो जाएगी। जहां ग्राहकों को 50 दिनों तक की छूट के साथ नई सुविधा ऑफर दिए जाएंगे।

उन्हें बिलिंग के साथ ऐड करके दिया जाएगा जिसके तहत 30 अप्रैल 2024 तक मैनुअल सिस्टम रहेगा, इसलिए आईपीएल की शुरुआत होगी।आप जल्द से जल्द देखने का आनंद ले सकते हैं, यह फायदा उन लोगों के लिए होने वाला है जो Jio फाइबर का इस्तेमाल कर रहे हैं।