Snooker Tournaments

Shailendra of Ramnagar won All Kumaon —15 Red Knockout Snooker Tournaments Final

अल्मोड़ा, 10 नवंबर 2020
यहां एडम्स स्थित रौनिस स्नूकर अकादमी में चल रहे आल कुमाउं—15 रेड नॉकआउट स्नूकर टूर्नामेंट का बीते सोमवार को समापन हो गया है।

टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रामनगर के शैलेंद्र डंगवाल व स्टेट चैंपियन जतिन रावत के बीच खेला गया। जिसमें शैलेंद्र ने अपने प्रतिद्वंदी जतिन को 3—1 से करारी शिकस्त दी।

समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक मनोज तिवारी द्वारा विजेता खिलाड़ी को 10 हजार की नगद धनराशि व ट्राफी प्रदान की वही, उपविजेता को 5 हजार की नगद धनराशि व टॉफी प्रदान की गई।

इसके अलावा टूर्नामेंट का बेस्ट ब्रेक का पुरस्कार अक्षत गुसाईं को प्रदान किया गया। एनटीडी वार्ड के सभासद सौरभ वर्मा, धीरेंद्र मर्तोलिया, मनीष खुल्बे, विजय पांडे ने 1100 की धनराशि प्रोत्साहन राशि के रूप में विभिन्न खिलाड़ियों को प्रदान की।

मुख्य अतिथि पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने विजेता, उपविजेता व अन्य सभी खिलाड़ियों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हार—जीत खेल का हिस्सा है प्रत्येक खिलाड़ी को इसी भावना के साथ खेलना चाहिए।

आयोजक सुनील मपवाल व भविष्य ओल्सन ने सभी खिलाड़ियों का टूर्नामेंट में प्रतिभाग करने के लिए आभार जताया। इस अवसर पर सतीश पांडे, जगदीश भंडारी, शैलेंद्र तिलारा, पूरन सिंह रौतेला समेत अन्य कई लोग मौजूद थे।