News-web

इंग्लैंड में शादाब खान हुए ट्रोल, फैन ने पूछा- “इतने छक्के क्यों खाते हो?”

Published on:

टी20 विश्व कप 2024 से पहले, पाकिस्तानी लेग स्पिनर शादाब खान इंग्लैंड में एक अनोखी स्थिति का सामना कर रहे हैं। कार्डिफ में घूमते वक्त एक महिला फैन ने उन्हें सरेआम ट्रोल कर दिया।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 4 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया, जिसके बाद पाकिस्तानी टीम के कुछ खिलाड़ी घूमने निकले। इस दौरान, एक महिला फैन ने शादाब से फोटो खिंचवाने का अनुरोध किया। शादाब ने फोटो तो खिंचवाई, लेकिन महिला फैन ने तुरंत ही शादाब से पूछा, “आप इतने छक्के क्यों खाते हो?” उन्होंने आगे कहा, “आप फिर से उसी फॉर्म में वापस आ जाओ।” शादाब इस पर कुछ नहीं बोले, बस मुस्कुराते हुए अपना सिर दूसरी तरफ मोड़ लिया।

शादाब खान का प्रदर्शन इस साल काफी खराब रहा है। टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 7 मैचों में केवल 3 विकेट लिए हैं, और जिसमें उनका गेंदबाजी औसत 54.33 का है। बल्लेबाजी में भी वह अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और 16.50 के औसत से सिर्फ 66 रन बनाए हैं।

टी20 विश्व कप 2024 से पहले, यह ट्रोलिंग शादाब के लिए एक झटका है। उम्मीद है कि वह अपने फॉर्म में वापस आएंगे और पाकिस्तान को विश्व कप में जीत दिलाने में मदद करेंगे।