News-web

हार्दिक पांड्या ने की स्लेजिंग:- दिनेश कार्तिक, खोले आईपीएल 2024 के राज

Published on:

आईपीएल 2024 में आरसीबी के बाहर होने के समय ही दिनेश कार्तिक ने इस लीग से संन्यास ले लिया था, और उनके आखिरी मैच में उन्हें आरसीबी द्वारा गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया। इसके बाद कार्तिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

उन्होंने बताया कि आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने उन्हें काफी स्लेज किया था। कार्तिक ने क्रिकबज को बताया, “जब मैं बल्लेबाजी करने आता था तो हार्दिक कहता था, ‘अब लेग स्पिनर आया है, इसका बस थैंक्यू होने वाला है।’ फिर जब मैं कुछ रन बना लेता था तो कहता था, ‘ठीक है, पहले से थोड़ा बेहतर हो गया है ऐसा लग रहा है।'”

इसके साथ ही कार्तिक ने यह भी बताया कि हार्दिक उनका अच्छा दोस्त है और वह यह भी कहता है कि :कार्तिक कमेंटेटर बनने के बाद भी अच्छा खेल रहे हैं।”

आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में कार्तिक कमेंटेटर की भूमिका निभाएंगे। वे पहले भी वनडे विश्व कप 2024 और आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में कमेंटेटर रह चुके हैं।

इस घटना ने 2 सीनियर खिलाड़ियों के बीच की स्लेजिंग के बारे में एक अनोखा नज़रिया पेश किया है। यह भी बताता है कि मैदान पर कैसी प्रतिद्वंद्विता होती है, लेकिन मैदान के बाहर दोस्ती भी बनी रहती है।