Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

सनसनीखेज मामला : उत्तराखंड में यहां पति ने कर दी पत्नी की हत्या, फिर खुद पहुंच गया थाने

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

उत्तराखंड में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। राज्य में महिलाओं के साथ भी अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। आज भी एक ऐसा ही मामला उत्तराखंड के रुद्रपुर से सामने आया है। रुद्रपुर में एक युवक द्वारा अपनी पत्नी का पहले कत्ल किया गया और फिर वो खुद ही थाने पहुंच गया जहां उसने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया।

new-modern
gyan-vigyan

ऊधम सिंह नगर के रुद्रपुर के भदईपुरा के रहने वाले मशरूफ की शादी खेड़ा की रहने वाली फराह से हुई थी।खबरों के अनुसार मशरूफ अपनी पत्नी फराह को हमेशा दहेज के लिए तंग किया करता था। बुधवार रात जब दोनों खाना खाकर कमरे में सो रहे थे, तभी 6 बजे मशरूफ अचानक से उठा और उसने मौका पाकर अपनी पत्नी का मुंह तकिया से दबा दिया और उसकी हत्या कर दी।

महिला की मृत्यु के बाद मशरूफ़ बहुत देर तक लाश के पास बैठा रहा और उसके बाद सीधे कोतवाली पहुंच गया और खुद अपना जुर्म कबूल कर लिया। जब पुलिस भदईपुरा पहुंची तो उन्होंने देखा कि फराह की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। इसके बाद पुलिस के द्वारा मृतका के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्यों युवक के द्वारा अपनी पत्नी की गई है।