उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

सनसनीखेज मामला : उत्तराखंड में यहां पति ने कर दी पत्नी की हत्या, फिर खुद पहुंच गया थाने

Old 500 or thousand notes worth over Rs 4 crore received from Uttarakhand

उत्तराखंड में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। राज्य में महिलाओं के साथ भी अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। आज भी एक ऐसा ही मामला उत्तराखंड के रुद्रपुर से सामने आया है। रुद्रपुर में एक युवक द्वारा अपनी पत्नी का पहले कत्ल किया गया और फिर वो खुद ही थाने पहुंच गया जहां उसने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया।

ऊधम सिंह नगर के रुद्रपुर के भदईपुरा के रहने वाले मशरूफ की शादी खेड़ा की रहने वाली फराह से हुई थी।खबरों के अनुसार मशरूफ अपनी पत्नी फराह को हमेशा दहेज के लिए तंग किया करता था। बुधवार रात जब दोनों खाना खाकर कमरे में सो रहे थे, तभी 6 बजे मशरूफ अचानक से उठा और उसने मौका पाकर अपनी पत्नी का मुंह तकिया से दबा दिया और उसकी हत्या कर दी।

महिला की मृत्यु के बाद मशरूफ़ बहुत देर तक लाश के पास बैठा रहा और उसके बाद सीधे कोतवाली पहुंच गया और खुद अपना जुर्म कबूल कर लिया। जब पुलिस भदईपुरा पहुंची तो उन्होंने देखा कि फराह की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। इसके बाद पुलिस के द्वारा मृतका के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्यों युवक के द्वारा अपनी पत्नी की गई है।

nitin communication

Related posts

बड़ी खबर— अल्मोड़ा व्यापार मंडल की तिथि घोषित, ढाई हजार से अधिक व्यापारी चुनेगे अपने प्रतिनिधि पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा: बेस में जल्द शुरू होगी वायरोलॉजी लैब (Virology Lab)…कोविड—19 सैंपलों की जांच में आएगी तेजी

UTTRA NEWS DESK

Corona update- अल्मोड़ा में 4 नये लोगों में कोरोना की पुष्टि, पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!