satpal maharaj


Tourism Minister Satpal Maharaj on a 2-day district tour

अल्मोड़ा, 13 जनवरी 2021
पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj)
आज से दो दिवसीय जनपद भ्रमण पर है। इस दौरान वह शिलान्यास, लोकार्पण कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के साथ ही पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं साथ भेंटवार्ता करेंगे।

Almora- कटारमल सूर्य मंदिर (Katarmal Sun Temple) में मनाया गया सूर्य पर्व


प्रभारी अधिकारी विशिष्ट अभ्यागत ने बताया कि कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज 13 जनवरी यानि आज 3ः40 बजे रूद्रपुर से प्रस्थान कर 7ः30 बजे अल्मोड़ा पहुंचकर रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करेंगे। 14 जनवरी, को सुबह 10ः30 बजे भाजपा पदाधिकारियों के साथ भेंटवार्ता पार्टी कार्यालय में करेंगे। 11ः00 बजे पार्टी कार्यालय अल्मोड़ा से प्रस्थान कर 11ः15 बजे कार्यक्रम स्थल जिला मुख्यालय पहुंचकर पर्यटन आवास गृह भतरौंजखान का लोकार्पण, ग्रामीण पर्यटन उत्थान के अन्तर्गत मावड़ा में पर्यटक के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे।


नाबार्ड मद के अन्तर्गत जनपद अल्मोड़ा के भैसियाछाना विकासखण्ड की तड़खेत नहर की पुर्नस्र्थापना एवं जीर्णोद्धार योजना का शिलान्यास, नाबार्ड मद के अन्तर्गत जनपद अल्मोड़ा के भैंसियाछाना विकासखण्ड की त्रिनैली एवं नौगांव नहर की पुनर्स्थापना एवं जीर्णोद्धार योजना का शिलान्यास करेंगे। जिसके बाद 2 बजे अल्मोड़ा से बागेश्वर के लिए प्रस्थान करेंगे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/