मिल रही है 110000 रुपए की सैलरी, वह भी बिना परीक्षा होगा सिलेक्शन, यहां निकली यह सरकारी नौकरी

Smriti Nigam
3 Min Read

Sarkari Naukri BHEL Recruitment 2024: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड में नौकरी की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा मौका है जो भी पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं वह नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें।

new-modern

BHEL Recruitment 2024: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड की नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए एक खुशखबरी है। अगर आप इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं तो आपको भेल में नौकरी करने का मौका मिल रहा है  इसके लिए भेल ने GDMO और स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, तो वे आधिकारिक वेबसाइट bhel.com के जरिए इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

भेल में इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है उम्मीदवार 25 अप्रैल या उससे पहले तक ही अप्लाई कर सकते हैं। अगर आप भी भेल में नौकरी पाने की ख्वाहिश रखते हैं, तो नीचे दिए गए इन तमाम खास बातों को ध्यान से पढ़ें।

आयु सीमा
भेल मैं नौकरी करने वाले उम्मीदवार की उम्र 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।ओबीसी उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु में 3 वर्ष की छूट दी गई है।

योग्यता

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए। तभी वे इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे।

सैलरी

सीएमपी (GDMO)- जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 95000 रुपये दिए जाएंगे

सीएमपी (स्पेशलिस्ट)- उम्मीदवार जिनका चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें मंथली 110400 रुपये सैलरी दी जाएगी।

भेल में ऐसे होगा सेलेक्शन

जो कोई भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उनका चयन पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार पर्सनल इंटरव्यू के लिए वॉक-इन में शामिल हो सकते हैं। इसके साथ ही उम्मीदवार निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म और योग्यता के लिए शामिल किए गए डॉक्यूमेंट्स की फोटोकॉपी को सेल्फ अटेस्टेड करके अपने साथ जरूर लाएं।