shishu-mandir

फायर बिग्रेड की टीम ने लक्ष्मेश्वर वार्ड में किया सेनीटाइजेशन(sanitation)

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा।06अप्रैल— कोरोना संक्रमण के दौर में नगर पालिका सभासद अमित साह के नेतृत्व में वार्ड लक्ष्मेश्वर में फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा पूर्ण क्षेत्र में छिड़काव कर सैनेटाइज(sanitation) किया गया ।

वार्ड लक्ष्मेश्वर में सभासद अमित शाह के साथ पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक एवं उनके साथी इस सफाई अभियान व सैनिटाइजेशन के कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

कर्नाटक ने कहा कि जिस प्रकार से आज फायर ब्रिगेड के कर्मचारी ,नगर पालिका के कर्मचारी/सफाई कर्मचारी एवं सभासद बंधु ,जिला अधिकारी के नेतृत्व में जिला स्तरीय अधिकारी ,समस्त डॉक्टर्स ,नर्सेज पुलिस प्रशासन इस वैश्विक महामारी के दौर में तन्मयता व निष्ठा के साथ कार्य कर रहे है ,हम सब को भी जनहित के कार्यों में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करना होगा ।

उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में कोविड-19- करोना संक्रमण के साथ जंग में हम सब मिलकर, सामाजिक दूरी -सोशल डिस्टेंसिंग, सफाई , अपने क्षेत्र को सेंनेटाइज करना ,तथा भूखे को भोजन देना यह हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए ।

उन्होंने नगर पालिका सभासद के साथ आई टीम का भी आभार व्यक्त किया,और कहा कि विषम परिस्थितियों में जिस प्रकार के से फायर ब्रिगेड के साथी, नगर पालिका के कर्मचारी आज कार्य कर रहे हैं यह अपने आप में हम सब लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है।

उन्होंने कहा कि हमें मिलजुल कर इस महामारी का सामना करना है। साथ ही बढ़ चढ़कर जिला अधिकारी के अभियान में भी उन्हें समर्थन देते हुए सहायता प्रदान करनी है । साथ ही यह भी निर्णय करना है कि हमारे क्षेत्र में कोई भी परिवार भूखा न रहे इसके लिए भी हम सबकी जिम्मेदारी होनी चाहिए ।

उन्होंने कहा कि इस संघर्ष के दौर में हम सब लोग मिलकर सहयोगी के रूप में कार्य करने के लिए तत्पर हैं।इस अभियान में मुख्य रूप से फायर ब्रिगेड के एल०एफ०एम० हर नाम सिंह राणा,चालक, उमेश चन्द्र,एफ०एम०दीपक राठोड़ नगर पालिका के संदीप कुमार, पंकज वर्मा, हृदयेश तिवारी आदि उपस्थित रहे।