shishu-mandir

बड़ी खबर : टिकट कटने पर खूब रोई संध्या डालाकोटी, हरीश रावत से रोते हुए पूछे ये सवाल,देखिए वीडियो

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखंड में चुनाव की तारीख में बिल्कुल नजदीक आ गई है,जिसको देखते हुए राज्य में पार्टियों के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

जिन नेताओं को पार्टी के टिकट नहीं दिया जा रहा है, उनके सुर बगावती हो जा रहे हैं या फिर कुछ ऐसे नेता भी है,जिन्हें पहले टिकट दिया गया और उसके कुछ ही दिनों में उनसे टिकट छीन लिया गया और स्वाभाविक है, कि इस पर उनका दर्द भी जनता के सामने छलका। ऐसे ही नेताओं में लालकुआं से कांग्रेस प्रत्याशी संध्या डालाकोटी का नाम भी है।


संध्या डालाकोटी का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वह मीडिया और अपने समर्थकों के बीच रोते हुए भाषण दे रही है और हरीश रावत तथा कांग्रेस से सवाल पूछ रही हैं कि, अगर उनको प्रत्याशी बनाना ही नहीं था तो वह पहले ही उनको बता देते मुझे इतना दुख नहीं होता।


देखिए वीडियो :


आपको बता दें कि हरीश रावत लाल कुआं सीट से कांग्रेस से टिकट मिलने की उम्मीद लगाए बैठे हरेंद्र बोरा, हरिश चंद्र दुर्गापाल तथा संध्या डालाकोटी को मनाने के लिए पहुंचे। सूत्रों के अनुसार संध्या डालाकोटी एक बार के लिए हरीश रावत की बात मान ली गई थी, लेकिन फिर उनके समर्थकों के बीच उनका ये दर्द छलका है। उम्मीद जताई जा रही है कि आज हरीश रावत फिर संध्या डालाकोटी को मनाने के लिए पहुंच सकते हैं।