Join WhatsApp

News-web

सैमसंग लाया है सबसे बेहतरीन ऑफर,गैलेक्सी s24 मिल रहा है सस्ते दामों पर, आज ही उठाएं मौके का लाभ

Published on:

भारत में, Samsung ने अपने नए “Back to Campus” कैंपेन के तहत चुनिंदा गैलेक्सी बुक, गैलेक्सी टैब और गैलेक्सी स्मार्टफोन डिवाइस पर खास ऑफर पेश किए हैं। आइए जानते हैं कौन से डिवाइस को कंपनी कितने में बेच रही है।

इस कैंपेन का नाम  ‘शो देम हाउ इट्स डन’ है और इस कैंपेन का टारगेट स्टूडेंट की पढ़ाई और सेल्फ डेवलपमेंट में मदद करना है और उन्हें किफायती दामों में टेक्नोलॉजी देना है।आईए जानते हैं कौन सी डिवाइस कंपनी कितने में बेच रही है।

सैमसंग का नया “बैक टू कैंपस” कैंपेन छात्रों के लिए खास है. इस कैंपेन में आप स्टूडेंट+ कार्यक्रम के जरिए 10 परसेंट तक की छूट पा सकते हैं। इसमें आप बैंक से 12000 तक का कैशबैक और 8000 तक का अपग्रेड बोनस भी ले सकते हैं। यह डिस्काउंट और कैशबैक सैमसंग के लैपटॉप टैबलेट और स्मार्टफोन पर ही लागू होंगे। आप चाहे तो 24 महीने के आसान किस्तों पर भी यह डिवाइस ले सकते हैं।

इस कैंपेन में कई तरह के उपकरण शामिल हैं, जिनमें शामिल हैं – गैलेक्सी बुक 4, गैलेक्सी बुक 3 और गैलेक्सी बुक 2 सीरीज के लैपटॉप; गैलेक्सी टैब एस9 और गैलेक्सी टैब ए9 सीरीज के टैबलेट और ए-सीरीज और एस-सीरीज के स्मार्टफोन

क्या मिल रहे हैं ऑफर्स

गैलेक्सी बुक 4 प्रो 360:

इसकी कीमत 153990 से ₹1,69,990 के बीच है. पूरी बुक 4 सीरीज़ में तेज परफॉर्मेंस और बेहतर विज़ुअल्स के लिए लेटेस्ट Intel Core Ultra प्रोसेसर और Intel Arc GPU दिया गया है। साथ ही, इसमें एंटी-रिफ्लेक्टिव (चमक कम करने वाली) और विज़न बूस्टर टेक्नोलॉजी वाली Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले भी है।

गैलेक्सी टैब S9 वाई-फाई 128GB:

इसकी कीमत ₹60,999 है, जो कि ₹12,000 की छूट के बाद है। इस सीरीज़ में शानदार तस्वीरों के लिए Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले दिया गया है, जो HDR10+ टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है। यह टैबलेट पानी और धूल से सुरक्षित रहने के लिए ip68 रेटिंग के साथ आता है इसके साथ आने वाला S Pen और ज्यादा संवेदनशील है, जिससे आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

गैलेक्सी S24 (8GB+128GB मॉडल):

इसकी शुरुआती कीमत ₹61,999 है, जिसमें कुल मिलाकर ₹13,000 तक की छूट शामिल है। गैलेक्सी s24 सीरीज की सबसे खास बात यह है कि यह एक पहले सैमसंग डिवाइस है जो गैलेक्सी ए के साथ आता है इसमें लाइव ट्रांसलेट चैट एसिस्ट और सर्किल टू सर्च जैसे फीचर्स भी हैं।यह सभी एआई फीचर्स One UI 6.1 अपडेट के बाद गैलेक्सी टैब S9 सीरीज़ पर भी मिल जाएंगे।