News-web

नई फिल्म भैया जी के आने पर महाकाल से आशीर्वाद लेने पहुंचे मनोज बाजपेई, गले में पहनी माला, माथे पर लगाया टीका, फोटो हुई वायरल

Published on:

Manoj Bajpayee visits Mahakaleshwar Temple: अपनी 100वीं फिल्म ‘भैया जी’ के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले मनोज बाजपेयी ने महाकालेश्वर मंदिर जाकर माथा टेका है। महाकालेश्वर के भक्ति में मनोज बाजपाई पूरी तरह से डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Manoj Bajpayee New Movie: बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपाई इन दिनों अपनी नई फिल्म भैया जी के प्रमोशन में बिजी हैं। अपने प्रमोशंस के बीच में मनोज बाजपेई महाकालेश्वर के दर्शन करने भी पहुंचे।उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह माथे पर टिका लगाए हुए हैं गले में फूलों की माला पहने हुए हैं। हाथ जोड़कर महाकालेश्वर की भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर की महाकालेश्वर मंदिर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है।

मनोज बाजपेयी पहुंचे महाकालेश्वर

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee Photo) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर 21 मई को महाकालेश्वर मंदिर दर्शन की फोटो शेयर की है। फोटो में मनोज बाजपेयी सफेद रंग की शर्ट और वेष्टी पहने दिखाई दे रहे हैं। मंदिर में सिर झुकाए, हाथ जोड़े महाकाल की भक्ति में लीन मनोज के साथ उनकी नई फिल्म भैयाजी की टीम भी नजर आई। मनोज बाजपेयी ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- जय महाकाल, महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग, उज्जैन।

मनोज बाजपेयी के लिए खास है ‘भैया जी’

आपको बता दे की भैया जी मनोज बाजपेई की थ्रिलर ड्रामा मूवी है जो काफी खास भी है। यह उनकी 100वीं फिल्म नहीं है, बल्कि एक्टर इससे बतौर प्रोड्यूसर भी अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। मनोज बाजपेई के साथ उनकी पत्नी शबाना रजा भी भैया जी की प्रोड्यूसर है। मनोज बाजपेई की नई फिल्म भैया जी 24 मई को सिनेमाघर में दिखाई देगी।

इस फिल्म के डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की है और इसमें मनोज बाजपेई एक अलग ही अवतार में देखने को मिलेंगे। भैया जी में मनोज बाजपेई के साथ विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल और विक्रम खाखर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।