उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Amazon में फिर लौटी sale, 50 मेगा पिक्सल camera और 4 GB Ram वाला Realme स्मार्टफोन मिलेगा सिर्फ 1000 रुपए में

Sale in Amazon 50 mp camera and 4 GB Ram Realme smartphone will be available for just Rs 1000

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Amazon Fab Phones Fest की शुरूआत हो गई है। इस सेल में Samsung, Realme, Redmi, One plus, Techno जैसे कई ब्रांड पर 40 से 50% तक का भी डिस्काउंट मिल रहा है,जोकि स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे लोगों के लिए एक अच्छी न्यूज़ है। आज हम आपको ऐसे ही एक lower mid range स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिस पर अमेजन में बेहतरीन discount मिल रहा है।

यहां क्लिक करके ले डिस्काउंट का फायदा


जिस Smartphone के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वह है Realme Narzo 50 Realme के इस स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज देखने को मिलती है, इसके साथ ही अगर बात करें proccessor की तो इसमें आपको Mediatek Helio G90 गेमिंग प्रोसेसर मिलता है।


अगर बात करें Realme Narzo 50 के कैमरे की तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का main camera मिलता है, साथ ही इसमें triple rear camera सेटअप है। अगर बात करें display की तो इस स्मार्टफोन में आपको 120 Hz की ultra smooth display मिलती है।
अगर इसकी कुछ और फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है, 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है। इसके साथ ही 11 जीबी तक इसकी रैम को बढ़ाया जा सकता है और अगर चार्जर की बात करें तो इसमें आपको 33 watt fast charger मिलता है, अब बात करते हैं इसके प्राइस की।


Realme Narzo 50 का प्राइस कंपनी के द्वारा ₹15,999 रखा गया था। जिसमें amazon Fab Fest Sale में आपको सीधे सीधे ₹3000 का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही अगर आपके पास ICICI Bank Card है तो आपको extra ₹2000 का discount मिल जाएगा। यानी कि कुल मिलाकर यह फोन की कीमत ₹5000 कम हो गई, जिससे इसका दाम ₹10999 हो गया इतना ही नहीं इस फोन में आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।


Amazon Fab Fest Sale में Realme Narzo 50 पर 12,150 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अब माना कि आपके पास एक अच्छा स्मार्टफोन है, जो अच्छी खासी कंडीशन में है, तो आपको इस पर 10000 तक का भी डिस्काउंट मिल गया तो इसकी कीमत आपके लिए सिर्फ हजार रुपया रह जाएगी और इससे बेहतरीन मौका आपको नहीं मिलेगा।

Related posts

जिला तो नही बन पाया रानीखेत, रोडवेज डिपो को किया गया रामनगर डिपो में विलय

Newsdesk Uttranews

उठी मांग— अल्मोडा में स्थापित सहकारिता निदेशालय को देहरादून स्थानान्तरित न किया जाए

Newsdesk Uttranews

बड़ी खबर— एसएसजे परिसर के छात्रसंघ अध्यक्ष गिरफ्तार,परिसर में लागू की धारा 144

Newsdesk Uttranews