उत्तरा न्यूज
अभी अभी खेल

IPL 2022 में RCB का कप्तान बनाए जाने पर Faf du Plessis ने दी पहली प्रतिक्रिया,कही ये बात

Faf du Plessis

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

IPL 2022 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इस बार का आईपीएल बिल्कुल अलग होने जा रहा है इस बार आईपीएल में आपको अपनी पसंदीदा टीम में बिल्कुल बदली बदली दिखेंगी और आपके पसंदीदा खिलाड़ी भी अलग-अलग टीमों में देखने को मिलेंगे इस बार कहीं टीमों के कप्तान भी बदले गए हैं ऐसी ही टीम Royal Challenger Banglore यानी कि RCB भी है आरसीबी ने Faf du Plessis को अपना कप्तान बनाया है।


RCB ने घोषणा करते हुए बताया कि IPL के 15वे सीजन में विराट कोहली की जगह पर Faf du Plessis को कप्तान बनाया जा रहा है, क्योंकि Virat Kohli के द्वारा बेंगलुरु की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया गया था। कप्तान बनाए जाने पर फाफ डु प्लेसिस ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन अब उनकी पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।


Faf du Plessis ने कहा की RCB जैसी फ्रेंचाइजी की कप्तानी करना उनके लिए एक बहुत बड़ा अवसर है। उन्होंने कहा कि वे टीम के नेतृत्व के लिए उत्सुक हैं। आगे उन्होंने कहा कि कप्तान की भूमिका एक ऐसी भूमिका है, जिसको स्वीकार करने से वह बेहद खुश हैं।


Faf du Plessis ने टीम प्रबंधन का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके द्वारा मुझे भूमिका सौंपने के लिए मैं टीम प्रबंधन का धन्यवाद देना चाहता हूं। कुछ समय के लिए एक लीडर होने के बाद मैं आरसीबी के लिए कुछ ऐसा करूंगा, जो मेरे दिल के बहुत करीब है और इस सीजन को आरसीबी के लिए एक सफल सीजन बनाने की कोशिश करूंगा।

Related posts

Almora Breaking— गांजा तस्करी के 2 अभियुक्तों को 3—3 साल की सजा व अर्थदंड से किया दंडित, पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews

सेना ने एलओसी पर 2 संदिग्ध लोगों को मार गिराया, मौके से हथियार बरामद

Newsdesk Uttranews

ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर दिल्ली पुलिस की 4 दिन की हिरासत में

Newsdesk Uttranews