shishu-mandir

IPL 2022 में RCB का कप्तान बनाए जाने पर Faf du Plessis ने दी पहली प्रतिक्रिया,कही ये बात

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

IPL 2022 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इस बार का आईपीएल बिल्कुल अलग होने जा रहा है इस बार आईपीएल में आपको अपनी पसंदीदा टीम में बिल्कुल बदली बदली दिखेंगी और आपके पसंदीदा खिलाड़ी भी अलग-अलग टीमों में देखने को मिलेंगे इस बार कहीं टीमों के कप्तान भी बदले गए हैं ऐसी ही टीम Royal Challenger Banglore यानी कि RCB भी है आरसीबी ने Faf du Plessis को अपना कप्तान बनाया है।

new-modern
gyan-vigyan


RCB ने घोषणा करते हुए बताया कि IPL के 15वे सीजन में विराट कोहली की जगह पर Faf du Plessis को कप्तान बनाया जा रहा है, क्योंकि Virat Kohli के द्वारा बेंगलुरु की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया गया था। कप्तान बनाए जाने पर फाफ डु प्लेसिस ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन अब उनकी पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

saraswati-bal-vidya-niketan


Faf du Plessis ने कहा की RCB जैसी फ्रेंचाइजी की कप्तानी करना उनके लिए एक बहुत बड़ा अवसर है। उन्होंने कहा कि वे टीम के नेतृत्व के लिए उत्सुक हैं। आगे उन्होंने कहा कि कप्तान की भूमिका एक ऐसी भूमिका है, जिसको स्वीकार करने से वह बेहद खुश हैं।


Faf du Plessis ने टीम प्रबंधन का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके द्वारा मुझे भूमिका सौंपने के लिए मैं टीम प्रबंधन का धन्यवाद देना चाहता हूं। कुछ समय के लिए एक लीडर होने के बाद मैं आरसीबी के लिए कुछ ऐसा करूंगा, जो मेरे दिल के बहुत करीब है और इस सीजन को आरसीबी के लिए एक सफल सीजन बनाने की कोशिश करूंगा।