shishu-mandir

पति की चिता देख चिल्लाई शहीद की पत्नी, बोली I Love you कुलदीप , और निकल गए सभी के आंसू

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

राजस्थान। भारत में सैनिकों के साथ ही वीर नारियां भी देश के प्रति सब कुछ न्योछावर करने को तैयार रहती हैं और उनकी हिम्मत किसी वीरांगना से कम नहीं होती। इसका उदाहरण हमें समय-समय पर देखने को मिलता रहता है।

new-modern
gyan-vigyan

ऐसा ही उदाहरण आज एक बार फिर सामने आया है। तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद हुए स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह राव की पत्नी का एक वीडियो सामने आया है। इस video को जिस व्यक्ति ने भी देखा वह अपने आंसू नहीं रोक पाया।

क्या था वीडियो में
तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर हादसे में हमने CDS जनरल बिपिन रावत उनकी पत्नी समेत कुल 13 जवानों की जान चली गई। इस हादसे में स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह राव भी शहीद हुए। आज kuldeep singh के शरीर को राजस्थान के झुंझुनू में उनके पैतृक गांव लाया गया और वहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस अंतिम संस्कार में भारी संख्या में लोग देश के इस सपूत को अंतिम विदाई देने के लिए मौजूद थे।

जब कुलदीप सिंह राव की चिता को मुखाग्नि दी गयी तो उनकी पत्नी अश्विनी ने अपने पति को सैल्यूट किया और जय हिंद के नारे लगाए। फिर बोली ‘I love you kuldeep’ ‘मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं’ और जिसने भी यह दृश्य देखा वह अपने आंसू नहीं रोक पाया।