Road accident – Staff nurse posted in Almora district hospital dies, husband serious

अल्मोड़ा, 07 दिसंबर 2020- अल्मोड़ा के जिला अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स की बरेली में सड़क दुर्घटना (Road accident)में मौत हो गई है।

उत्तराखंड— ​18 साल से विधवा पेंशन (vidhava pension) ले रही थी सुहागिन, पोल खुलने पर वसूली का नोटिस जारी

इस हादसे में उसके पति गंभीर रूप से घायल हुए हैं, हालांकि उनके 13 माह की बच्ची सकुशल बताई जा रही है|

अल्मोड़ा में यह सूचना आने के बाद कर्मचारियों ने गहरा शोक जताया है| बताते चलें कि मृतका व उसके पति ने 31 दिन पहले 12 नवंबर के जिला अस्पताल में तैनाती ली थी|

मूल रूप से कानपुर निवासी प्राप्ता चौहान (25) और उनके पति पुष्पेंद्र सिंह ने 6 नवंबर को जिला अस्पताल में आउट सोर्सिंग से तैनाती ली थी।

इसके बाद 12 नवंबर को वह दिवाली की छुट्टी में अपने घर कानपुर चले गये थे। 19 नवंबर को उन्हें अल्मोड़ा जिला अस्पताल में ड्यूटी पर लौटना था।

लेकिन 17 नवंबर को स्टाफ नर्स की दादी का इटावा अपने घर पर निधन हो गया था। जानकारी के अनुसार 28 नवंबर की देर रात वह अल्मोड़ा के लिये घर से रवाना हुये, सुबह करीब 7:30बजे बरेली में लकड़ी के ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी।

इस Road accident वाहन में सवार नर्स और उसके पति गंभीर रूप से घायल हो गये। जबकि उनकी 13 माह की बच्ची रिद्दी को चोट नहीं आई है।

Road accident के बाद गंभीर रूप से घायल नर्स और उसके पति को बरेली के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां से दो दिन पहले उसे ईटावा के एक अस्पताल में रेफर किया था।

जहां बीते शनिवार को स्टाफ नर्स की मौत हो गई। उसके पति की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। नर्स की मौत के बाद जिला अस्पताल में शोक की लहर है। सोमवार को जिला अस्पताल में शोकसभा की गई। पीएमएस डा. आरसी पंत सहित अन्य डॉक्टर और स्टाफ कर्मचारियों ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है|

इस लिंक को सब्सक्राइब कर हमारे youtube चैनल से जुड़ें