shishu-mandir

सड़क हादसा:: कैंटर खाई में गिरा, अल्मोड़ा के दो युवकों समेत तीन की मौत

editor1
2 Min Read

Road accident in Gangolihat Pithoragarh

—- बेरीनाग – गंगोलीहाट के बीच नौतस घाटी में रात हुआ हादसा, तीसरे का शव रविवार सुबह हुआ बरामद

पिथौरागढ़। जनपद के बेरीनाग से गंगोलीहाट की ओर जा रहा एक कैंटर खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो जनपद अल्मोड़ा और एक पिथौरागढ़ का रहने वाला था।
जानकारी के अनुसार बीते शनिवार की रात कैंटर संख्या यूके 04 सीए 9348 बेरीनाग से गंगोलीहाट की ओर जा रहा था। इसी बीच नौतस घाटी के पास वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। पुलिस और एसडीआरएफ ने सर्च अभियान चलाकर 26 वर्षीय रमेश पालीवाल पुत्र ईश्ववरीदत्त निवासी, पाली गुणादित्य, तहसील भनोली, जिला अल्मोड़ा तथा दीपक कुमार (28 वर्ष) पुत्र कुंवर राम निवासी पल्यूड़ा थाना सोमेश्वर जिला अल्मोड़ा के शव देर रात बरामद कर खाई से निकाल लिया।
बेरीनाग थाना प्रभारी चंदन सिंह ने बताया कि इस दौरान वाहन में तीसरे व्यक्ति के सवार होने की संभावना सामने आई, क्यों कि लोगों ने बताया कि दुर्घटना से कुछ देर पहले चालक ने रास्ते में रहने वाले किसी रिश्तेदार को तीन लोगों के लिए खाना बनाने के लिए कहा था, लेकिन देर रात तक खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला।
रविवार सुबह फिर से खोजबीन कर तीसरे व्यक्ति का शव बरामद कर लिया गया। उसकी शिनाख्त अजय कुमार (26 वर्ष) पुत्र लक्ष्मण राम, निवासी बाजार वार्ड गंगोलीहाट, जिला पिथौरागढ़ के रुप में हुई है। दुर्घटना में वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों शव बेरीनाग मोर्चरी में रखे गए हैं। मृतकों के परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

new-modern
gyan-vigyan