shishu-mandir

haldwani medical college vacancy 2021- जानिए कितने पदों के लिए निकली भर्तियां और कितना मिलेगा वेतन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

मेडिकल लाइन में काम करने वालों के लिए बड़ी खबर है।आपको बता दें कि हल्द्वानी के राजकीय मेडिकल कॉलेज (haldwani medical college vacancy 2021) में भर्तियां होने वाली है। इस मेडिकल कॉलेज में जूनियर और सीनियर प्रोफेसरों के पदों के लिए भर्तियां होंगी। कॉलेज प्रशासन की ओर से 24 विभागों के 106 पदों पर नियुक्तियां निकाली गयी है।

new-modern
gyan-vigyan

रिटायरमेंट के बाद अब नहीं होगी पैसों की दिक्कत, LIC ने पेश की शानदार पॉलिसी

champawat-समाज कल्याण के कैंपों के दिन हुए तय, जानिये आपके इलाके में कब लगेगा कैंप

saraswati-bal-vidya-niketan

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर अरुण जोशी के अनुसार इस भर्ती के लिए इंटरव्यू वॉक इन इंटरव्यू होंगे। अस्पताल प्रशासन द्वारा 27 नवंबर को प्राचार्य कार्यालय में एक वजह से इंटरव्यू शुरू किए जाएंगे।

इन पदों पर निकली भर्तियां (haldwani medical college vacancy 2021)

मेडिकल कॉलेज के अलग-अलग विभागों में 76 असिस्टेंट प्रोफेसर, 3 एसोसिएट प्रोफेसर और 10 प्रोफेसर नियुक्त होगी। सबसे ज्यादा 11 असिस्टेंट प्रोफेसर जनरल मेडिसिन और 9 असिस्टेंट प्रोफेसर सर्जरी विभाग में किए जाएंगे। मेडिकल कॉलेज की रेडियोलॉजी विभाग में केवल एक प्रोफ़ेसर सेवा दे रहे हैं। इस विभाग में अल्ट्रासाउंड से लेकर तमाम कार्यों के लिए यहां दो एसोसिएट प्रोफेसर और 4 असिस्टेंट प्रोफेसरों के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है।

न्यूरो सर्जरी में एक प्रोफेसर, नेफ्रोलॉजी में एक प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर व एक असिस्टेंट प्रोफेसर नियुक्त किया जाएगा। कार्डियोलॉजी विभाग के लिए एक प्रोफेसर, एक सीनियर एसोसिएट प्रोफेसर और एक असिस्टेंट प्रोफेसर की जरूरत है तथा यूरोलॉजी विभाग में एक प्रोफेसर एक एसोसिएट प्रोफेसर और प्लास्टिक सर्जरी में एक प्रोफेसर को नियुक्त किया जाएगा।

सैलरी

प्रोफ़ेसर को हर महीने 1 लाख 43 हजार, एसोसिएट प्रोफेसर को 1 लाख 23 हजार रुपये और असिस्टेंट प्रोफेसर को 95 हजार रुपये हर महीने सैलरी मिलेगी और यह नियुक्ति संविदा पर 1 साल के लिए की जा रही है। बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रोफेसरों को 3 साल तक के लिए आगे कार्य पर बढ़ाया जा सकता है