उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी जॉब अलर्ट

Railway recruitment 2022 : बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, रेलवे में निकली भर्तियां, यहां करें अप्लाई

Job

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Railway recruitment 2022 : अगर आप भी एक बेरोजगार युवा है और लंबे समय से सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है। south western railway में विभाग द्वारा भर्तियां निकाली गई है। चलिए जानते हैं किन किन पदों पर निकली है भर्तियां और कौन कौन कर सकता है अप्लाई।

Railway recruitment cell यानि RRC के द्वारा south western railway ne भर्तियों के लिए job notification जारी किया गया है। आपको बता दें कि RRC के द्वारा मालगाड़ी मैनेजर के 147 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैm अगर आप भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो आप 25 अप्रैल तक अप्लाई कर सकते हैं। इसको लेकर आवेदन प्रक्रिया 1 अप्रैल से शुरू हो चुकी है।

जो भी छात्र इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो आपके पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहि। अगर बात करें age limit की तो इसके लिए आप की अधिकतम आयु 42 वर्ष हो सकती है, आपको बता दें कि जिन भी छात्रों का चयन इन पदों के लिए हो जाता है, उसे 7th CPC के तहत तनख्वाह मिलेगी।

अगर आप भी RRC द्वारा निकाली गई भर्तियों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो आप विभाग की official website join.rrchubli.in पर जाकर इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते है। अप्लाई करने के बाद आपको document verification कराना होगा इसके बाद आपका मेडिकल एग्जाम होगा और उसके बाद आप कंप्यूटर आधारित टेस्ट देंगे और जब आप इन सभी परीक्षाओं में उत्तीर्ण होते हैं तो उसके बाद ऑफिस जॉब के लिए सिलेक्ट हो जाएंगे।

Related posts

एसएसजे छात्रसंघ चुनाव की तैयारियां शुरू: एनएसयूआई की ओर से अध्यक्ष पद के लिए सुनील ग्वाल ने दावेदारी पेश की: वर्तमान छात्रसंघ सचिव व पूर्व महासचिव समेत 50 छात्र—छात्राओं ने एनएसयूआई ज्वाइन की

Newsdesk Uttranews

breaking – यहां घायल अवस्था में मिला गुलदार, वन विभाग ने भेजा रेस्क्यू सेंटर

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand- अस्पतालों में मनमाने शुल्क के विरोध में युकांइयों ने दिया धरना

Newsdesk Uttranews