Truck driver familiar with minor, raped, arrested

rape

बागेश्वर सहयोगी, 26 जून2020- बागेश्वर पुलिस ने नाबालिग से दुराचार(rape) के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना कल यानि गुरुवार की रात की है जब थानाध्यक्ष झिरौली द्वारा पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे.

uru advt

इस दौरान मैग्नेसाइट फैक्ट्री, काफलीगैर के पास एक किशोरी ट्रक से उतरकर कर पुलिस की गाड़ी की ओर दौड़ते हुए आयी.

और थानाध्यक्ष झिरौली को बताया कि उसके मामा के मोबाइल फोन में ट्रक ड्राइवर कमल रूबाली द्वारा फोन कर बताया कि वह उनके घर के नीचे ट्रक में खड़ा है और उसने खाना देने की मांग की.

बकौल पीड़ित उक्त ट्रक ड्राइवर को वह और व मामा का परिवार पहले से जानते थे. जिसके लिए कुछ समय पश्चात जब वह खाना बनाकर ले गयी तो इस दौरान कमल रूबाली द्वारा जबरन उसके साथ दुराचार(rape) किया गया.

घटना के सम्बन्ध में नाबालिग के मामा को मौके पर बुलाया गया तथा उनको घटना की जानकारी दी गयी.

इस पर थानाध्यक्ष झिरौली द्वारा ट्रक की चैकिंग की गयी तो उसमें तीन लोगे मौजूद मिले जिनमें से दो व्यक्ति ट्रक के पीछे सोये हुए थे तथा एक व्यक्ति ट्रक के आगे केबिन में था.

घटना के सम्बन्ध में पीड़िता द्वारा थाने में लिखित तहरीर दी गयी. पुलिस टीम द्वारा ट्रक में मौजूद तीनों व्यक्तियों को थाने पर लाया गया व उनसे पूछताछ की गयी.

इस दौरान पीड़िता द्वारा बताया गया कि कमल चन्द्र रूबाली पुत्र चन्द्रशेखर रूबाली निवासी- ग्राम- लछमपुर, गौलापार, थाना- काठगोदाम, जिला- नैनीताल द्वारा उसके साथ जबरन दुराचार(rape) किया गया.

प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस टीम ने उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी और आरोपित ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष झिरौली मदन लाल द्वारा पीड़िता के लिखित तहरीर के आधार पर थाने में मु0अ0सं0-33/20, धारा- 376 भा0द0वि0 व 3/4 पोक्सो एक्ट बनाम कमल रूबाली पंजीकृत किया गया तथा अभियोग की विवेचना उपनिरीक्षक निशा पाण्डेय के सुपुर्द की गयी.

गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष मदन लाल, आरक्षी देवेश पाण्डे व आरक्षी राजेन्द्र बिष्ट शामिल थे.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल के इस लिंक को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw