Congress state vice president announced, there will be agitation to village level in protest against case against Congress workers

Case

अल्मोड़ा,26जून2020- कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक मदन बिष्ट ने कहा कि देहरादून में पार्टी कार्यकर्ताओं पर मुकदमे(case) दर्ज करने के विरोध में कांग्रेस गांव स्तर तक धरना प्रदर्शन करेगी.

चौघानपाटा में पत्रकारों से वार्ता करते हुए श्री बिष्ट ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह जनता पर पड़ रही महंगाई की मार जैसे ज्वलंत मुद्दे पर लोकतांत्रिक तरीके से विरोध जता रहे थे.

Case

उन्होंने कहा कि जनता के हकों की लड़ाई लड़ना विपक्षी दल का पहला कर्तव्य है और पार्टी के अध्यक्ष, पदाधिकारी और अन्य कार्यकर्ता बढ़ती महंगाई के विरोध में पैदल मार्च निकाल रहे थे.

लेकिन सरकार ने पूरे प्रकरण में अलोकतांत्रिक चेहरा दिखाते हुए जिस तरह कांग्रेस नेताओं का दमन किया है वह दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की शह पर हुई इस दमनात्मक कार्रवाई का पुरजोर विरोध करती है और जल्द इसके खिलाफ जिला, ब्लाँक और ग्राम स्तर तक धरना प्रदर्शन करेगी.

उन्होंने कहा कि सरकार दमन कर जनता और विपक्ष में भय पैदा करना चाहती है पर कांग्रेस सरकार का असली चेहरा जनता के सामने उजागर करेगी.

इसे भी पढ़ें

पेट्रो पदार्थों (Petroids)की मूल्य वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले कांग्रेसियों पर मुकदमा


इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक मनोज तिवारी, जिला उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी, मनोज पाठक, परितोष जोशी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे.

ताजा अपडेट के लिए उत्तरा न्यूज के यूट्यूब चैनल लिंक को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw