Almora: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला(Randeep surjewala) का आरोप, बीजेपी का राष्ट्रवाद छद्म

editor1
2 Min Read

Randeep surjewala in almora

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 08 फरवरी 2022- कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला(Randeep surjewala) ने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई और किसानों पर हुआ अत्याचार ही देश से भाजपा को हराएगी।

holy-ange-school

Almora: हमारा संगठन हमारी सरकार, हम तीन मुख्यमंत्री बनाएं या 10, बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा पहुंचे Randeep surjewala ने कहा कि देश का युवा, किसान और आम जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करेंगी।


उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने महंगाई चरम पर पहुचा दी है, बेरोजगारी चरम पर है, उत्तराखण्ड सरकार को खनन में ही लिप्त रही है। अब जनता इसका जबाव अपने वोट से देगी।


उन्होंने कहा कि बीजेपी का राष्ट्रवाद छद्म है। उन्होंने कहा कि चीन सीमा के पास घुस आया है वहां सड़क बना दी गई है। लेकिन प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री चुप हैं।


Randeep surjewala ने कहा कि बीजेपी को इसका जबाव देना होगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में 20 से 24 वर्ष की आयु के महिलाओं में बेरोज़गारी दर 100 प्रतिशत, 20 से 24 वर्ष के युवाओं में बेरोज़गारी दर 81.76 प्रतिशत तथा 20 से 29 आयु वर्ग में 56.41प्रतिशत है। कहा कि यह आंकड़े सीएमआईई के है ं।

Randeep surjewala


उन्होंने कहा कि प्रदेश में विभिन्न विभागों में 57 हजार पद रिक्त चल रहे हैं।यह भी आरोप लगाया कि मुद्रा योजना के तहत सरकार द्वारा दिया गया औसत कर्ज महज 27617 रुपए ही है। वहीं मनरेगा में औसत कार्य मात्र 38 दिनों का है। उन्होंने कहा कि आज रसोई गैस 937 पार हो गई है, पेट्रोल 94 डीजल 87 व सरसों का तेल 200 रुपये पार हो गया है।

Joinsub_watsapp