shishu-mandir

पुलहिंडोला में 13 अक्टूबर से शुरू होगी रामलीला, तैयारियों को लेकर आयोजित हुई बैठक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

लोहाघाट विकासखंड के पुलहिंडोला में रामलीला 13 अक्टूबर से शुरू होगी। रामलीला के के सफल संचालन के लिए यहां बैठक कर नयी कार्यकारिणी का गठन भी किया गया।


रविवार को आयोजित बैठक में रामलीला के भव्य संचालन के लिए कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र प्रताप सिंह पाटनी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान सभी उपस्थित स्थानीय लोगों और रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों की ओर से पिछले दो बार कोरोना के चलते प्रभावित रामलीला को नये स्वरूप के साथ मंचन को लेकर निर्णय लिए गये।

इस दौरान रामलीला कमेटी पुलहिंडोला की ओर से रामलीला तालीम देखने आ रहे ग्रामीणों से सहयोग की अपेक्षा की है। दो वर्ष लगातार बालिकाओं के मंचन के बाद अब फिर से रामलीला नाट्य मंचन की कमान युवाओं ने संभाली है। टमटकांडे, ढोरजा, खेतसारी, बिल्दै, डुमडाई, खेतकुनी, पुल्ला, खालगढ़ आदि गांवों से पहुंचे गांव के प्रतिनिधियों ने रामलीला मंचन के सफल संचालन को लेकर अंतिम रूप दिया। आठ दशक पूर्ण कर चुकी पुलहिंडोला रामलीला का मंचन का 13 सितंबर बुधवार से होगा।

भव्य मंचन को लेकर युवाओं ने संभाली कमान

रामलीला समिति की नई कार्यकारिणी में अध्यक्ष देवेंद्र सिंह पाटनी,उपाध्यक्ष डिकर सिंह भंडारी,सचिव त्रिलोक सिंह सामन्त,उपसचिव नैन सिंह भंडारी , कोषाध्यक्ष नरेश पांडेय, उप कोषाध्यक्ष मनीष भट्ट, वक्ता नकुल पंत, निर्देशन मंडल में आन सिंह भंडारी , तेज सिंह भंडारी, सक्रिय सदस्य लक्मन सिंह बोहरा,राजेन्द्र पांडेय, सोनू ओली, दान सिंह,सोहन भंडारी, भंडारी, गोपाल सिंह, अमित धौनी, रूप सिंह , कैलाश राम, नरेश भंडारी , अजय भंडारी, महेश वर्मा को चुना गया। साथ ही सुरक्षा ,अनुशासन, स्वच्छ्ता , स्वागत समितियों का भी गठन किया गया।