उत्तरा न्यूज
अभी अभी चम्पावत

पुलहिंडोला में 13 अक्टूबर से शुरू होगी रामलीला, तैयारियों को लेकर आयोजित हुई बैठक

Ramlila will start from October 13 in Pulhindola

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

लोहाघाट विकासखंड के पुलहिंडोला में रामलीला 13 अक्टूबर से शुरू होगी। रामलीला के के सफल संचालन के लिए यहां बैठक कर नयी कार्यकारिणी का गठन भी किया गया।

nitin communication


रविवार को आयोजित बैठक में रामलीला के भव्य संचालन के लिए कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र प्रताप सिंह पाटनी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान सभी उपस्थित स्थानीय लोगों और रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों की ओर से पिछले दो बार कोरोना के चलते प्रभावित रामलीला को नये स्वरूप के साथ मंचन को लेकर निर्णय लिए गये।

इस दौरान रामलीला कमेटी पुलहिंडोला की ओर से रामलीला तालीम देखने आ रहे ग्रामीणों से सहयोग की अपेक्षा की है। दो वर्ष लगातार बालिकाओं के मंचन के बाद अब फिर से रामलीला नाट्य मंचन की कमान युवाओं ने संभाली है। टमटकांडे, ढोरजा, खेतसारी, बिल्दै, डुमडाई, खेतकुनी, पुल्ला, खालगढ़ आदि गांवों से पहुंचे गांव के प्रतिनिधियों ने रामलीला मंचन के सफल संचालन को लेकर अंतिम रूप दिया। आठ दशक पूर्ण कर चुकी पुलहिंडोला रामलीला का मंचन का 13 सितंबर बुधवार से होगा।

ayushman diagnostics

भव्य मंचन को लेकर युवाओं ने संभाली कमान

रामलीला समिति की नई कार्यकारिणी में अध्यक्ष देवेंद्र सिंह पाटनी,उपाध्यक्ष डिकर सिंह भंडारी,सचिव त्रिलोक सिंह सामन्त,उपसचिव नैन सिंह भंडारी , कोषाध्यक्ष नरेश पांडेय, उप कोषाध्यक्ष मनीष भट्ट, वक्ता नकुल पंत, निर्देशन मंडल में आन सिंह भंडारी , तेज सिंह भंडारी, सक्रिय सदस्य लक्मन सिंह बोहरा,राजेन्द्र पांडेय, सोनू ओली, दान सिंह,सोहन भंडारी, भंडारी, गोपाल सिंह, अमित धौनी, रूप सिंह , कैलाश राम, नरेश भंडारी , अजय भंडारी, महेश वर्मा को चुना गया। साथ ही सुरक्षा ,अनुशासन, स्वच्छ्ता , स्वागत समितियों का भी गठन किया गया।

Related posts

सिम कार्ड लेने के लिए अब आधार की जरूरत नहीं, डिजिटल केवाईसी के तहत मान्य होंगे भारत सरकार के परिचय पत्र, गो ग्रीन पर भी कार्य करेगा बीएसएनएल

सर्वे में त्रिवेंद्र सबसे खराब सीएम: कांग्रेसियों (Congress) ने भाजपा पर कसा तंज, मिठाई बांटी

Newsdesk Uttranews

सरकार की HOPE (helping out people everywhere) योजना के साथ करें भविष्य निर्माण, मिलेंगे रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर

Newsdesk Uttranews