shishu-mandir

Job alert- उत्तराखण्ड में यह कंपनी दे रही है मौका, पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अगर आप उत्तराखण्ड में जॉब (Job) की तलाश में है तो यह खबर आपके काम की हैं। एफएमसीजी कंपनी प्रॉक्टर एंड गेंबल के चैनल पार्टनर कालाहनु रिटेल वेंचर प्राइवेट लिमिटेड (khngroup) को उत्तराखण्ड के विभिन्न शहरों में सेल्स टीम लीडर,सेल्स एक्जीक्यूटिव,एकाउंटेट और ब्रांच इंचार्ज की आवश्यकता है।

saraswati-bal-vidya-niketan


कालाहनु रिटेल वेंचर प्राइवेट लिमिटेड (khngroup) उत्तराखण्ड में 2 सेल्स टीम लीडर की भर्ती कर रही है, सेल्स टीम लीडर को कंपनी 25 हजार रूपया महीना ऑफर कर रही है, साथ ही टीए और आकर्षक इंसेटिव भी दिया जायेगा। सेल्स टीम लीडर के लिये इच्छुक अभ्यर्थी को स्नातक पास होने के साथ ही किसी एफएमसीजी कंपनी में कार्य करने का न्यूनतम 2 से 3 वर्ष का अनुभव होना आवश्यक है। अभ्यर्थी के पास खुद का दुपहिया वाहन होने के साथ स्नातक पास बातचीत में दक्ष होना चाहिये साथ ही सेल्स टीम को लीड करने की योग्यता होनी चाहिये।


कालाहनु रिटेल वेंचर प्राइवेट लिमिटेड (khngroup) को रूद्रपुर और देहरादून में 2—2 सेल्स एक्जीक्यूटिव की आवश्यकता है,अभ्यर्थी को न्यूनतम 12वीं पास, बातचीत और सेल्स में दक्ष होना चाहिये। कंपनी सेल्स एक्जीक्यूटिव को प्रतिमाह 16 हजार रूपये सैलरी, यात्रा भत्ता,आकर्षक इंसेटिव ऑफर कर रही हैं।​अभ्यर्थी के पास खुद का दुपहिया वाहन होना अनिवार्य हैं।


कालाहनु रिटेल वेंचर प्राइवेट लिमिटेड (khngroup) को रूद्रपुर में ब्रांच इंचार्ज की आवश्यकता है, इसके लिये कंपनी 16 हजार रूपया प्रतिमाह ऑफर कर रही हैं। अभ्यर्थी को न्यूनतम स्नातक उपाधि के साथ ही फाइनेंस सेक्टर में काम करने का न्यूनतम 2 वर्ष का अनुभव जरूरी हैं।


कालाहनु रिटेल वेंचर प्राइवेट लिमिटेड (khngroup) सितारगंज में कंपनी एक सेल्स एक्जीक्यूटिव के पद पर भर्ती कर रही है, इस पोस्ट के लिये कंपनी 14 हजार रूपया प्रतिमाह ऑफर कर रही हैं। अभ्यर्थी को न्यूनतम 12वीं पास, बातचीत और सेल्स में दक्ष होना चाहिये। ​अभ्यर्थी के पास खुद का दुपहिया वाहन होना अनिवार्य हैं। कंपनी यात्रा भत्ता,आकर्षक इंसेटिव ऑफर कर रही हैं।​


कालाहनु रिटेल वेंचर प्राइवेट लिमिटेड (khngroup) देहरादून में एकाउंट डिर्पाटमेंट के​ लिये दो लोगों को भर्ती कर रही है, इस पद के लिये कंपनी 14 हजार रूपया प्रतिमाह ऑफर कर रही हैं। न्यूनतम योग्यता 12वी पास रखी गयी है। इस पद के लिये फ्रेशर भी एप्लाई कर सकते हैं।


अगर आप इनमें से किसी पद के लिये एप्लाई करना चाहते है तो मोबाइल नंबर 8650002138 तथा 8650002151 पर संपर्क कर अधिक जानकारी ले सकते है तथा मेल आईडी [email protected] में अपना बॉयोडाटा भेज सकते हैं।