Rakhi

Women’s Welfare Association sent Rakhi for army soldiers

अल्मोड़ा के आर्मी कार्यालय जाकर संस्था ने जवानों के लिए राखियां (Rakhi)भेजी और कहा कि देश रक्षा में जवानों का सबसे बड़ा सहयोग है. और जवानों के हिम्मत और देश प्रेम के चलते ही आज देश सुरक्षित है.

अल्मोड़ा,23 जुलाई 2020— महिला कल्याण संस्था ने सैनिकों के लिए राखियां(Rakhi) भेजते हुए उनकी दीर्घ जीवन और उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

Rakhi

हर वर्ष महिला कल्याण संस्था की ओर से सैनिकों को राखी (Rakhi)बांधने का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है. इस वर्ष कोरोना संक्रमण को देखते हुए संस्था ने सैन्य अधिकारी मेजर सनी बग्घा को 2000 रक्षासूत्र का पैकिट भेजा और इन्हें सैनिक भाईयों तक पहुंचाने की अपील की.इस अवसर पर सैन्य अधिकारी कैप्टन अंकुर कादियाल,सुबेदार मेजर सरदुल सिंह भी उपस्थित थे.

अल्मोड़ा के आर्मी कार्यालय जाकर संस्था ने जवानों के लिए राखियां भेजी और कहा कि देश रक्षा में जवानों का सबसे बड़ा सहयोग है. और जवानों के हिम्मत और देश प्रेम के चलते ही आज देश सुरक्षित है.महिला कल्याण संस्था की अध्यक्ष रीता दुर्गापाल ने बताया कि सैनिकों के हौसले बढ़ाने के लिए उन्हें यह राखिया भेजी गयी है.

इस मौके पर रीता दुर्गापाल, उपाध्यक्ष मीता उपाध्याय, सचिव पुष्पा सती, संरक्षक शांति साह, अनीता रावत,रमा जोशी, कल्पना जोशी आदि मौजूद थे.

वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw