IAS

Big news – BJP leader Kuldeep Kumar’s corona test positive

देहरादून। पूर्व विधायक और भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार और उनके एक साथी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

गौरतलब है कि भाजपा नेता कुलदीप कुमार ​ने कुमाऊं के चार जिलों में कार्यकर्ताओं की बैठक ली थी। तथा इन जिलों की सभी विधानसभाओं के विधायकों के साथ समीक्षा बैठक भी ली थी.
11 जुलाई को कुलदीप कुमार भीमताल में भाजपा के एक कार्यक्रम में मौजूद रहे थे
.

बाद में 18 जुलाई को भाजपा के नैनीताल जिलाध्यक्ष सहित एक प्रदेश प्रवक्ता में 18 जुलाई को संक्रमण की पुष्टि हेाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में कोरोना संक्रमण की आंशका को लेकर अफवाहे फैलने लगी। इसी बीच पिथौरागढ़ जिले में अपने दौरे के दौरान ही भाजपा प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार अपना दौरा छोड़कर देहरादून वापस लौट गये थे.

गुरूवार 23 जुलाई को कुलदीप कुमारर ने अपने एक साथी के साथ रेपिड एंटीजन टेस्ट करवाया और इस टेस्ट में उनके कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

मीडिया रिर्पोटस के अनुसार उप जिला चिकित्सालय के नोडल अधिकारी डा. प्रदीप चौहान ने कुलदीप कुमार और उनके एक साथी के रेपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई हैं।

अल्मोड़ा सहित कुमांऊ के चार जिलों में विधानसभाओं की समीक्षा और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी कुलदीप कुमार (Kuldeep Kumar) ने

भाजपा प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार (Kuldeep Kumar) ने कुमांऊ के चार जिलों में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी. 11 जुलाई को उन्होंने भीमताल में कार्यकर्ताओं की मीटिंग में भाग लिया.उसके बाद अल्मोड़ा के सभी छह विधानसभाओं में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के साथ ही अल्मोड़ा में पत्रकार वार्ता भी की थी.

इन कार्यक्रमों में अल्मोड़ा में सांसद अजय टम्टा,डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह चौहान,पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, डीसीबी अध्यक्ष ललित लटवाल सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने शिरकत की थी.

इसके अलावा भाजपा प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार (Kuldeep Kumar) ने अपनी टीम के साथ सल्ट और रानीखेत कार्यकर्ताओं विधानसभा कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक ली जिसमें विधायक सुरेन्द्र सिंह जीना ने शिरकत की, द्वाराहाट में महेश नेगी और सोमेश्वर में राज्यमंत्री रेखा आर्या भी मौजूद थी.

राज्यमंत्री ने इसके बाद अल्मोड़ा विकास भवन में अधिकारियों के साथ सोमेश्वर विधानसभा के विकासकार्यों की समीक्षा बैठक भी ली. जागेश्वर सहित कई स्थानों में भी कार्यकर्ता उनसे मिले. रात्रि विश्राम उन्होंने कौसानी में भी किया है.

15 जुलाई को कुलदीप कुमार चौकोडी के भाजपा नेता के होटल में ठहरे और होटल में दो दर्जन भाजपा नेताओं से मुलाकात भी की . दूसरे दिन 16 जुलाई को हरेला पर्व तहसील परिसर और ए सी एफ परिसर में पौधा रोपण कार्यक्रम में भी कुलदीप सिंह ने भागीदारी की थी. इसके बाद कुलदीप कुमार ने और लोनिवि विश्राम गृह में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी ​की थी . उक्त बैठक में चार दर्जन के आसपास पदाधिकारी मौजूद रहे थे .

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw