shishu-mandir

चुनाव चिन्ह कड़ाई के साथ राहुल खोलिया ने घर—घर जाकर किया प्रचार: कहा, जीते तो क्षेत्र के विकास में नहीं छोड़ी जायेगी कोई कोर कसर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
rahul 2 2
Screenshot-5

अल्मोड़ा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में चुनाव चिन्ह मिलने के बाद प्रत्याशियों ने प्रचार—प्रसार ​तेज कर दिया है। इधर गुरना क्षेत्र पंचायत से बीडीसी का चुनाव लड़ रहे राहुल खोलिया का प्रचार भी जोरों पर है।
मंगलवार यानि आज राहुल खोलिया ने अपने समर्थकों के साथ गुरना, बंगसर, खौड़ी, कैराला गांव तथा टकोली व छाना तोक पहुंचकर प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की। राहुल ने कहा कि अगर वह अपने सीट से जीते तो उनकी प्राथमिकता क्षेत्र का विकास होगा। इसके अलावा नव युवक—युवतियों के लिए रोजगार के अवसर के उपलब्ध कराना, गांव में पुस्तकालय की व्यवस्था, नालियों व जल स्रोतों की उचित सफाई व्यवस्था, गांव के मुख्य मार्गों में प्रकाश पथ की व्यवस्था, स्वच्छ भारत निर्माण के लिए गांव के घर—घर में कड़ेदानों की व्यवस्था, गांव में चिकित्सा दवाखानों का उचित प्रयास, गांव से पलायन रोकने के लिए सरकारी योजनाओं को ग्रामीणों तक पहुंचाकर युवाओं व महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए संयुक्त प्रयास किये जाएंगे। राहुल ने कहा कि प्रचार के दौरान उन्हें प्रत्येक गांव में लोगों का पूर्ण समर्थन मिल रहा है। उन्होने क्षेत्र पंचायत गुरना सीट से उनकी जीत होने का दावा किया है।

new-modern
gyan-vigyan